Headlinesझारखंड

झारखंड समाचार : कांडी को मिल सकता है एक बड़ी तोहफा

झारखंड समाचार : कांडी को मिल सकता है एक बड़ी तोहफा

झारखंड समाचार (गढ़वा ): जिले के कांडी प्रखण्ड को विकासशील बनाना है। कई नेताओं को भी रात-दिन चिंताएं सता रही हैं कि उक्त प्रखण्ड में सोन नदी के किनारे हजारों एकड़ खाली जमीन में कोई प्लांट लग जाए।

बता दें कि पूर्व मंत्री सह जमशेदपुर पूर्वी के विधायक- सरयू राय ने भी कांडी प्रखंड के प्रति अत्यधिक स्नेह जताया है।अप्रैल 2018 में वे एक किसान सम्मान समारोह में शामिल हुए थे।

उस दौरान उपस्थित कई गणमान्य लोगों ने सोन नदी के किनारे खाली पड़ी सरकारी जमीन को दिखाते हुए सोलर प्लांट लगाने का आग्रह किया था। यह बात मंत्री के दिल व दिमाग से उतर नहीं रही थी।

उन्हें हर समय यह चिंता सता रही थी। आखिरकार एक दिन ऐसा हुआ कि उनके यहां कुछ अधिकारी आए व सोलर प्लांट की योजना के सम्बंध में बताया। उन्हें अधिकारियों द्वारा बताई गई योजना अत्यधिक पसंद आई।

उक्त सभी बातों की जानकारी दृष्टि यूथ ऑर्गेनाइजेशन के प्रधान सचिव- शशांक शेखर ने देते हुए कहा कि मंत्री- सरयू राय ने शनिवार की शाम को फोन के माध्यम से सोन नदी के किनारे खाली जमीन की जानकारी ली।

ये भी पढ़ें – जर्जर मंदिर भी किसी शख्स का जोह रहा था बाट तीन सौ वर्ष पुराना मंदिर का हुआ जीर्णोद्धार मंदिर का जीर्णोद्धार कर सुंदरता का बनाया गया नमूना धरोहर के रूप में जाना जाता है यह मंदिर

संवाददाता- विवेक चौबे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: