Headlinesराज्य

UP मे कैसे हारेगा कोरोना? मुख्यमंत्री की बैठक में फोन पर गेम खेलते दिखे अधिकारी

UP मे कैसे हारेगा कोरोना? मुख्यमंत्री की बैठक में फोन पर गेम खेलते दिखे अधिकारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल की मुख्यमंत्री की बैठक के दौरान गेम खेलते हुए पिक्चर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी टीम 11 के साथ हर रोज बैठक  करते हैं, जिसमे प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर युद्ध स्तर पर चल रही तैयारियां की समीक्षा होती है। साथ ही बैठक में आगे के लिए क्या तैयारियां होनी हैं इसकी भी रणनीति बनाई जाती है।

प्रदेश में कोरोना को मात देने के लिए सीएम योगी लगातार अपने मातहतों के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश दे रहे हैं ताकि राज्य में कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके। वहीं दूसरी ओर मीटिंग में प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री का गेम खेलते हुए फोटो वायरल होने वाकई हैरान करने वाला है।

UP में 24 घंटे में कोविड-19 से 51 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 से 51 लोगों की मौत हो गई। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने सोमवार को बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोविड-19 से 51 लोगों की मृत्यु हो गई। इस प्रकार प्रदेश में इस महामारी के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 2,120 हो गई है।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में इस वक्त कोविड-19 के 47,878 मरीजों का उपचार चल रहा है। इनमें से 19,635 लोग गृह-पृथक-वास में हैं। प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में गृह-पृथक-वास में रहने वाले मरीजों की कुल संख्या 32,774 हो गई है जिनमें से 13,139 लोग ठीक हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को प्रदेश में 91020 नमूनों की जांच की गई।

source by : https://www.indiatv.in/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: