ट्रेंडिंग

आदमी परमाणु कूलिंग टॉवर में कूद गया, असली वीडियो रिकॉर्ड किया | रुझान


एक चरम खेल प्रेमी द्वारा वीडियो की एक श्रृंखला आपको आश्चर्यचकित और भयभीत दोनों कर सकती है। क्यों? इसमें उसे परमाणु कूलिंग टावर में कूदते हुए दिखाया गया है। पैराशूट से सुसज्जित होकर, वह काफी ऊंचाई से संरचना के अंदर छलांग लगाता है।

छवि में एक चरम खेल प्रेमी को परमाणु कूलिंग टॉवर में कूदते हुए दिखाया गया है। (इंस्टाग्राम/@जिओ_मास्टर्स)
छवि में एक चरम खेल प्रेमी को परमाणु कूलिंग टॉवर में कूदते हुए दिखाया गया है। (इंस्टाग्राम/@जिओ_मास्टर्स)

इंस्टाग्राम यूजर जियो मास्टर्स ने वीडियो शेयर किया. उन्होंने एक वीडियो में लिखा, “परमाणु कूलिंग टॉवर में कूदना।” क्लिप खुलती है और उसमें वह टावर के किनारे पर खड़ा दिखाई देता है। दो की गिनती पर वह उसके अंदर कूद जाता है। जमीन पर गिरने से कुछ क्षण पहले, वह अपना पैराशूट खोलता है और सुरक्षित रूप से उतर जाता है। आवाज़ तेज़ रखें क्योंकि उसके पैराशूट के खुलने की आवाज़ वीडियो को और भी अविश्वसनीय बनाती है।

आईपीएल 2024 की नीलामी यहाँ है! सभी अपडेट एचटी पर लाइव देखें। अब शामिल हों

“परमाणु संयंत्र के सभी शॉट उछलते हैं। ऐसा अवास्तविक अनुभव,'' उन्होंने एक अन्य वीडियो में लिखा। क्लिप में विभिन्न कोणों से उनकी छलांग दिखाई गई है।

वह सब कुछ नहीं हैं। उन्होंने अपने साहसी साहसिक कार्य का तीसरा वीडियो भी साझा किया और इसे “रॉ पीओवी” शीर्षक दिया। ये वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर सकता है.

सभी वीडियो को लोगों से कई प्रतिक्रियाएं मिलीं। जबकि कुछ लोग प्रयोग से आश्चर्यचकित रह गए, दूसरों ने प्रश्न पूछे।

यहां बताया गया है कि इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने वीडियो पर कैसे प्रतिक्रिया दी:

“तुम्हें डर नहीं लगता?” एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता को आश्चर्य हुआ। “बहुत खूब। उलटी गिनती की गूंज भी एक जीवंतता थी,'' एक अन्य ने जोड़ा। “ज़ोर-ज़ोर से हंसना। तुम बहुत साहसी हो. यह देखकर मैं चिंतित हो गया,'' तीसरे ने व्यक्त किया। चौथे ने लिखा, ''यह पूरा वीडियो सिर्फ कला का एक नमूना है।''

HT के साथ लाभों की दुनिया को अनलॉक करें! ज्ञानवर्धक न्यूज़लेटर्स से लेकर वास्तविक समय के समाचार अलर्ट और वैयक्तिकृत समाचार फ़ीड तक – यह सब यहाँ है, बस एक क्लिक की दूरी पर! –अभी लॉगिन करें!



Source link

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d