गैजेट्सटेली टॉक

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9 और अल्ट्रा 2 इकाइयाँ घोस्ट टच समस्या से प्रभावित हैं, कुछ इकाइयाँ अनियमित रूप से उछल रही हैं वॉचओएस


ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9 और अल्ट्रा 2 ब्रांड की नवीनतम स्मार्टवॉच हैं जो इस समय ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। इन्हें पिछले साल सितंबर में iPhone 15 सीरीज़ के साथ लॉन्च किया गया था। स्मार्टवॉच को लोगों ने खूब पसंद किया, हालांकि, हाल ही में यूजर्स की ओर से कुछ शिकायतें सामने आई हैं। कुछ उपयोगकर्ताओं ने संभावित 'घोस्ट टच' समस्या के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की है जो सीरीज 9 और अल्ट्रा 2 की कुछ घड़ियों को प्रभावित कर रही है।

MacRumors की एक रिपोर्ट के अनुसार, Apple को इस मुद्दे के बारे में पता है और संभावना है कि ब्रांड इसकी 'जांच' कर रहा है, जैसा कि Apple अधिकृत सेवा प्रदाताओं द्वारा देखे गए एक मेमो में साझा किया गया है। MacRumors ने कथित मेमो में Apple के हवाले से कहा, “कुछ ग्राहक रिपोर्ट कर सकते हैं कि उनकी Apple Watch सीरीज 9 या Apple Watch Ultra 2 में उनके डिस्प्ले पर गलत टच का अनुभव हो रहा है।”

कथित तौर पर इन स्पर्शों को उपयोगकर्ताओं द्वारा “भूत” स्पर्श कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें | Google Pixel 9 को Tensor G4 के साथ बेंचमार्क में देखा गया, रिपोर्ट से इसके स्कोर का पता चला

अतिरिक्त मुद्दे

MacRumors की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि उपयोगकर्ताओं ने यह भी शिकायत की है कि उनकी Apple घड़ियाँ 'अनियमित रूप से उछल' रही थीं और वे इसमें किसी भी उपयोगकर्ता इनपुट की भागीदारी के बिना, अजीब तरह से प्रदर्शन कर रही थीं। यह ऐप्पल वॉच ऑटो-डीलिंग संपर्कों तक भी विस्तारित हो सकता है और उपयोगकर्ताओं को इसे अनलॉक करने के लिए डिवाइस पासकोड जोड़ने के लिए परेशान कर सकता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐप्पल सॉफ़्टवेयर को अद्यतन रखने की अनुशंसा करता है, और यह सुझाव देता है कि आगामी वॉचओएस अपडेट के माध्यम से समस्या का समाधान किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें | एलन मस्क का 'मैपिंग आउट गेम प्लान' 10 लाख लोगों को मंगल ग्रह पर ले जाएगा। यहाँ क्या हुआ

अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि प्रभावित उपयोगकर्ता कितनी जल्दी ऐसे अपडेट की उम्मीद कर सकते हैं जो इस समस्या का समाधान करेगा। इस मुद्दे के प्रसार की पहचान करना कठिन है, हालाँकि, Apple ने कथित तौर पर मरम्मत भागीदारों से इन मुद्दों को तब तक संबोधित नहीं करने के लिए कहा है जब तक कि वह अपनी जांच पूरी नहीं कर लेता।



Source link

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d