ट्रेंडिंग

जानवरों के लिए रतन टाटा के आगामी अस्पताल के लिए अमूल का मनमोहक डूडल | रुझान


रतन टाटा वह न केवल एक प्रसिद्ध उद्योगपति हैं, बल्कि सच्चे अर्थों में एक परोपकारी भी हैं। इसके अलावा, जानवरों के प्रति उनका प्रेम सभी को पता है और वह इन बेजुबान प्राणियों के लिए विभिन्न कल्याणकारी गतिविधियों में लगे हुए हैं। वास्तव में, 2017 में वापस, टाटा ट्रस्ट, जहां रतन टाटा अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं, ने नवी मुंबई में एक अत्याधुनिक पशु अस्पताल शुरू करने की अपनी योजना की घोषणा की। आख़िरकार 2024 में अस्पताल का उद्घाटन होने जा रहा है. इस खबर से पशु प्रेमियों में मुस्कान फैल गई और कई लोगों ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अमूल भी एक मनमोहक डूडल के साथ इसमें शामिल हुआ।

अमूल ने यह डूडल रतन टाटा के जानवरों के लिए बनने वाले अस्पताल को श्रद्धांजलि के रूप में साझा किया है। (इंस्टाग्राम/@amul_india)
अमूल ने यह डूडल रतन टाटा के जानवरों के लिए बनने वाले अस्पताल को श्रद्धांजलि के रूप में साझा किया है। (इंस्टाग्राम/@amul_india)

“रतन टाटा की जानवरों के अस्पताल की पसंदीदा परियोजना आने वाली है!” डेयरी कंपनी ने अपने में लिखा Instagram डाक। उन्होंने एक दृश्य भी साझा किया जिसमें प्रतिष्ठित अमूल गर्ल का एक कैरिकेचर दिखाया गया है जो रतन टाटा के पास खड़ी है। जहां टाटा एक कुत्ते का पंजा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, वहीं अमूल गर्ल खूबसूरत मुस्कान के साथ एक पिल्ले को सहला रही है। विज़ुअल में एक टेक्स्ट इंसर्ट भी है जिसमें लिखा है, “आदर्श अस्पताल। हर पेट को चाहिए [What every pet needs]”।

साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट द्वारा अमूल करीब एक लाख व्यूज आ चुके हैं. इसने आगे भी कई टिप्पणियाँ जमा की हैं।

“अच्छा सामरी, अच्छा 'पालतू-एरीटन'। लीजेंड, टाटा,'' एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा। “अब तक का सबसे अच्छा रोल मॉडल,” दूसरे ने जोड़ा। “यह बहुत प्यारा है,” तीसरा शामिल हुआ। चौथे ने पोस्ट किया, “इसने मेरा दिल मक्खन की तरह पिघला दिया है।” कई लोगों ने दिल या हाथ जोड़कर इमोटिकॉन्स का उपयोग करके शेयर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

रतन टाटा के आगामी पशु चिकित्सालय के बारे में अमूल की इस पोस्ट पर आपके क्या विचार हैं?



Source link

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d