खेल

फैन के 'रोहित को वापस लाओ' नारे के बाद आकाश अंबानी


आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रही है। हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा से कप्तानी लेते हुए अपने नेतृत्व विभाग में बड़े पैमाने पर बदलाव करके हलचल मचा दी। रोहित की 10 साल की लंबी अवधि आखिरकार समाप्त हो गई, जिससे प्रशंसकों के बीच काफी ड्रामा हुआ।

आईपीएल 2024 नीलामी कार्यवाही के दौरान, एक प्रशंसक ने फ्रेंचाइजी में रोहित शर्मा की भूमिका के बारे में पूछा। मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने उस सवाल का जवाब एक मजाकिया टिप्पणी के साथ दिया, जिसकी गूंज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुनाई दी। मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें आकाश ने कहा, “चिंता मत करो, वो बैटिंग करेगा।”

मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी ने एक बड़ा निर्णय लिया क्योंकि उन्होंने हार्दिक पंड्या को नेतृत्व की जिम्मेदारी दी। नीलामी के बारे में बात करते हुए, प्रशंसकों ने कई ऐतिहासिक क्षण देखे, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क का कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के साथ 24.75 करोड़ रुपये में बड़ा सौदा शामिल है। पैट कमिंस को आईपीएल के आगामी संस्करण में भाग लेने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद से 20 करोड़ रुपये भी मिले।

आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस की पूरी टीम: रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, एन. तिलक वर्मा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, जसप्रित बुमरा, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जेसन बेहरेनडोर्फ, रोमारियो शेफर्ड, हार्दिक पंड्या (कप्तान), गेराल्ड कोएत्ज़ी, दिलशान मदुशंका, श्रेयस गोपाल, नुवान तुषारा, नमन धीर, अंशुल कंबोज, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा।

आईपीएल 2024 नीलामी से पहले एमआई खिलाड़ियों को बरकरार रखा गया: ( एलएसजी से), हार्दिक पंड्या (सी) (जीटी से)।





Source link

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d