Headlinesझारखंडराज्य

बिहार: 30 साल से वांछित व्यक्ति की गिरफ्तारी के तुरंत बाद मौत; परिवार ने लगाया प्रताड़ना का आरोप


पीटीआई | | सिंह राहुल सुनीलकुमार ने पोस्ट किया

बिहार के समस्तीपुर जिले में 30 साल से फरार 55 वर्षीय हत्या मामले के आरोपी की गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद मौत हो गई, जिसके बाद उसके परिवार ने आरोप लगाया कि उसे पुलिस हिरासत में प्रताड़ित किया गया था।

 (प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोप को खारिज करते हुए पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार होने के तुरंत बाद कृष्ण भगवान झा उर्फ ​​टुन्ना झा की हालत बिगड़ने लगी और मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात उनकी मौत हो गई.

क्रिकेट का ऐसा रोमांच खोजें जो पहले कभी नहीं देखा गया, विशेष रूप से एचटी पर। अभी अन्वेषण करें!

सहायक पुलिस अधीक्षक संजय पांडे ने संवाददाताओं से कहा, “पोस्टमार्टम जांच रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी मौत का कारण पता चल सकेगा।”

एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कि झा सरायरंजन इलाके में रहता है, पुलिस ने उसे मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, “उन्हें सरायरंजन पुलिस स्टेशन लाया गया। कुछ समय बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। उन्हें जिला सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

यह आरोप लगाते हुए कि झा को पुलिस हिरासत में पीटा गया जिससे उनकी मौत हो गई, उनके परिवार के सदस्यों और स्थानीय लोगों ने मंगलवार रात जिला अस्पताल के पास विरोध प्रदर्शन किया और दोषी कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

“घटना के बारे में पता चलने के बाद, मैं अन्य अधिकारियों के साथ अस्पताल पहुंचा और पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों से बातचीत की। स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, ”एएसपी ने संवाददाताओं से कहा।



Source link

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d