ट्रेंडिंग

महिला ने अपना स्वप्निल प्रस्ताव वीडियो साझा किया, नेटिज़ेंस का कहना है कि वे 'इसे प्रकट कर रहे हैं' | रुझान


हममें से कई लोगों ने दिवास्वप्न देखा है कि हम कैसे चाहेंगे कि हमें किसी से शादी करने के लिए कहा जाए। यह तारों से जगमगाते आकाश के नीचे कुछ शांत और रोमांटिक हो सकता है या किसी हलचल भरे शहर में भव्य हो सकता है। अब, एक स्वप्निल प्रस्ताव वीडियो सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल कर रहा है और लोगों से इसे कई प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई लोग इसे 'प्रकट' करके अपने जीवन में भी ऐसा ही एक आदर्श पाने की उम्मीद कर रहे हैं।

छवि में पुरुष को उसके जीवन के प्यार के सामने प्रस्ताव रखते हुए दिखाया गया है। (इंस्टाग्राम/@doseofniyati)
छवि में पुरुष को उसके जीवन के प्यार के सामने प्रस्ताव रखते हुए दिखाया गया है। (इंस्टाग्राम/@doseofniyati)

“हम ऑनलाइन मिले और 8 महीने का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप रहा जो बहुत अच्छे से चला। आखिरकार, जब हम 8 महीने के बाद पहली बार व्यक्तिगत रूप से मिले, तो हम प्यार में इस कदर पागल हो गए कि हमने कुछ ही दिनों में सगाई करने का फैसला कर लिया, ”कंटेंट क्रिएटर नियति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा।

आईपीएल 2024 की नीलामी यहाँ है! सभी अपडेट एचटी पर लाइव देखें। अब शामिल हों

उन्होंने कहा कि उनकी सगाई औपचारिक नहीं थी क्योंकि सब कुछ इतनी जल्दी हो गया। फिर भी, उनकी दूसरी सगाई की सालगिरह पर, उनके मंगेतर ने अविश्वसनीय रूप से कुछ खास किया। “तो, हाल ही में हमारी दूसरी सगाई की सालगिरह पर, उन्होंने कहा, 'तैयार हो जाओ! हम अपनी सगाई की सालगिरह पर सरप्राइज देने के लिए बाहर जा रहे हैं।' मैं जो उम्मीद कर रहा था वह मेरे सामने एक अच्छा मोमबत्ती की रोशनी वाला रात्रिभोज होगा, लेकिन दस लाख वर्षों में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक हेलीकॉप्टर के सामने अपने जीवन के प्यार के साथ अपनी आँखें खोल रहा हूँ, उसके घुटनों पर एक अंगूठी के साथ , “उसने आगे साझा किया।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “यह मेरे जीवन में अब तक अनुभव की गई सबसे स्वप्निल चीज़ थी। इस दिन को इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद. आपसे शादी करने का इंतज़ार नहीं कर सकता।”

वीडियो की शुरुआत में उसके मंगेतर पलाश को हेलिपैड पर ले जाने से पहले नियति की आंखों पर पट्टी बांधते हुए दिखाया गया है। एक बार जब वे अपने गंतव्य पर पहुंच जाते हैं, तो वह आंखों से पट्टी हटा देता है। इसके बाद पलाश घुटने पर बैठ जाता है और अंगूठी के साथ उसे प्रपोज करता है। अंत में, युगल हेलीकॉप्टर की सवारी करता है। स्वप्निल, है ना?

यहां देखें वीडियो:

वीडियो को 11 दिसंबर को शेयर किया गया था। तब से इसे पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अतिरिक्त, कई लोगों ने वीडियो को पसंद भी किया और टिप्पणियों में अपने विचार साझा किए।

यहां देखें लोगों ने इस इंस्टाग्राम वीडियो पर कैसी प्रतिक्रिया दी:

“तुम लोग बहुत खुश हो! भविष्य में ऐसा कुछ प्रकट करूंगा, ”एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया।

एक अन्य ने कहा, “आपने जैकपॉट हासिल कर लिया है!”

“ओह, यह कितनी प्यारी पोस्ट है। ये किसी परीकथा से कम नहीं है. बधाई हो और साथ मिलकर खुश रहें,'' तीसरे ने व्यक्त किया।

चौथे ने साझा किया, “इसे प्रकट कर रहा हूं।”

पांचवें ने टिप्पणी की, “हे भगवान, आप लोगों के लिए बहुत खुश हूं।”

छठे ने लिखा, “यह सबसे प्यारी चीज़ है।”

टिप्पणी अनुभाग में कई लोगों ने जोड़े को बधाई दी और दिल के इमोटिकॉन्स गिराए।



Source link

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d