मनोरंजन

राहुल वैद्य, दिशा परमार ने अपनी बेटी नव्या का चेहरा दिखाया, हवाई अड्डे पर तस्वीरें खिंचवाईं; घड़ी


आखरी अपडेट: फ़रवरी 12, 2024, 18:47 IST

राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी बेटी के साथ स्पॉट हुए

राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी बेटी के साथ स्पॉट हुए

नवंबर 2023 में, राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपनी बेटी का नामकरण समारोह मनाया।

राहुल वैद्य और दिशा परमार आखिरकार उन्होंने अपनी बेटी नव्या का चेहरा दुनिया के सामने ला ही दिया है। क्यूट लिटिल मंचकिन को अपने माता-पिता के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। तीनों शहर छोड़ कर जा रहे थे. यह जोड़ी काफी खुश नजर आ रही थी और उन्होंने शटरबग्स के साथ मजेदार बातचीत भी की।

विरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, हम दिशा को हरे रंग की पैंट के साथ काले रंग का टॉप पहने हुए देख सकते हैं। मंचकिन ने प्रिंटेड ओनेसी पहनी हुई है और राहुल ने फॉर्मल कपड़े पहने हैं। कैमरे के लिए पोज़ देता परिवार. जैसे ही जोड़े ने चेहरा दिखाया, प्रशंसकों को टिप्पणी अनुभाग में दिल वाले इमोजी छोड़ते देखा गया। कुछ ने तो यहां तक ​​कह दिया कि वह राहुल वैद्य जैसी दिखती हैं.

यहां देखें वीडियो:

नवंबर 2023 में, राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपनी बेटी का नामकरण समारोह मनाया। राहुल ने समारोह में शामिल हुए दोस्तों की तस्वीरों की एक श्रृंखला दोबारा पोस्ट की। स्नैपशॉट में दिशा को अपने छोटे बच्चे को पकड़े हुए और जोड़े को एक साथ पोज़ देते हुए कैद किया गया। बाद की एक पोस्ट में, माता-पिता ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा करते हुए कहा, “हमने अपनी बच्ची का नाम नव्या वैद्य रखा है।”

2021 में, अपनी शादी से ठीक पहले, राहुल वैद्य और दिशा परमार ने एक अनमोल पल साझा किया जब वे भी हाथों की छाप लेने गए। दिल छू लेने वाली फुटेज में राहुल दिशा परमार के लिए तेरे हाथ में मेरा हाथ हो गाते नजर आए।

राहुल वैद्य ने 16 जुलाई, 2021 को दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंध गए। गणेश चतुर्थी के ठीक एक दिन बाद 20 सितंबर, 2023 को सेलिब्रिटी जोड़े को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला। एक आधिकारिक बयान में, संगीतकार ने एक एनिमेटेड छवि के साथ आनंददायक समाचार साझा किया जिसमें गुलाबी बिब से सजे एक हाथी के बच्चे को दिखाया गया है, जो घोषणा कर रहा है, 'यह एक लड़की है।' राहुल ने अपना आभार व्यक्त किया और खुशी से साझा किया, “लक्ष्मी जी आई हैं! हमें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है! माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और बिल्कुल ठीक हैं!”



Source link

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d