ट्रेंडिंग

लिंक्डइन से निकाली गई महिला को गूगल में नौकरी मिली। ये सब एक वीडियो की वजह से | रुझान


मारियाना कोबायाशी, एक खाता कार्यकारी, को नौकरी से निकाले जाने के बाद Google में अपनी सपनों की नौकरी मिली Linkedin – उसके द्वारा बनाए गए एक वीडियो के लिए धन्यवाद। उसने Google डबलिन में भर्तीकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए इस दृष्टिकोण की कोशिश की और उसके प्रयास सफल हुए, जिससे उसे दिसंबर 2023 में काम पर रखने में मदद मिली।

छवि मारियाना कोबायाशी को दिखाती है जिसने लिंक्डइन से निकाले जाने के बाद एक वीडियो का उपयोग करके Google में नौकरी पाई। (मारियाना कोबायाशी)
छवि मारियाना कोबायाशी को दिखाती है जिसने लिंक्डइन से निकाले जाने के बाद एक वीडियो का उपयोग करके Google में नौकरी पाई। (मारियाना कोबायाशी)

अभी कुछ दिन पहले, उसने अपनी यात्रा साझा करने के लिए लिंक्डइन का सहारा लिया और बताया कि उसने वीडियो कैसे बनाया। “मुझे एक वीडियो के माध्यम से Google पर एक साक्षात्कार मिला। यहां चरण-दर-चरण बताया गया है कि ऐसा कैसे हुआ। नौकरी के लिए आवेदन करते समय अलग दिखने का सबसे अच्छा तरीका यह सोचना है कि बाकी सभी क्या कर रहे हैं… और कुछ और कर रहे हैं (जीवन में किसी भी चीज़ में, वास्तव में)!” उन्होंने लिखा था। उसने दूसरों को अपना तरीका “चोरी” करने के लिए आमंत्रित किया और उन्हें “शुभकामनाएँ” दीं।

क्रिकेट का ऐसा रोमांच खोजें जो पहले कभी नहीं देखा गया, विशेष रूप से एचटी पर। अभी अन्वेषण करें!

हालाँकि, यह जानने से पहले कि उसने लिंक्डइन पर क्या साझा किया, यहां उस वीडियो पर एक नज़र डालें जिसने उसे नौकरी दिलाने में मदद की गूगल.

उसकी लिंक्डइन पोस्ट पर एक नज़र डालें:

एक सप्ताह पहले साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट पर ढेर सारी टिप्पणियाँ आ चुकी हैं। एक लिंक्डइन उपयोगकर्ता ने प्रशंसा की, “'खुद को रडार पर रखने' का क्या मतलब है, इस पर एक मास्टरक्लास।”

“मुझे यह वीडियो बहुत पसंद है और इसमें आपका व्यक्तित्व पूरी तरह से निखर कर सामने आता है! वास्तव में एक उम्मीदवार के रूप में खड़े होने के लिए वीडियो की शक्ति का उपयोग करते हुए, मैं इस विचार को चुरा रहा हूं,” दूसरे ने जोड़ा।

“यहां तक ​​कि सामग्री के लिए और अधिक संभावित नियोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए अस्वीकृति को एक विचार के रूप में उपयोग करना भी प्रतिभा है! मुझे यह पसंद है,” एक तीसरा शामिल हुआ। “यह लिंक्डइन इतिहास का सबसे प्रतिष्ठित वीडियो है। मेरे पास शब्द नहीं बचे, एक बार फिर शाबाश मारियाना!” पाँचवाँ लिखा।

HT के साथ लाभों की दुनिया को अनलॉक करें! ज्ञानवर्धक न्यूज़लेटर्स से लेकर वास्तविक समय के समाचार अलर्ट और वैयक्तिकृत समाचार फ़ीड तक – यह सब यहाँ है, बस एक क्लिक की दूरी पर! –अभी लॉगिन करें!



Source link

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d