ट्रेंडिंग

शख्स को केलॉग्स चॉकोज़ के अंदर मिले कीड़े, शेयर किया वीडियो कंपनी ने कैसे दिया जवाब | रुझान


एक आदमी ले गया Instagram एक वीडियो साझा करने के लिए जिसमें वह केलॉग्स चोकोस के टुकड़े तोड़ते और उनके अंदर कीड़े ढूंढते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में, वह अंदर छोटे सफेद रंग के कीड़े दिखाने के लिए टुकड़ों को कुचलता रहता है। उनके वीडियो पर कंपनी की ओर से भी प्रतिक्रिया आई।

छवि केलॉग्स चोकोस के टूटे हुए टुकड़े के अंदर एक कीड़ा दिखाती है। (इंस्टाग्राम/@कुममेंटवाला_69)
छवि केलॉग्स चोकोस के टूटे हुए टुकड़े के अंदर एक कीड़ा दिखाती है। (इंस्टाग्राम/@कुममेंटवाला_69)

“अतिरिक्त प्रोटीन अय्या क्या? [Did I get extra protein]इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा। क्लिप की शुरुआत उसके द्वारा अनाज का एक टुकड़ा निकालने और उसे तोड़ने से होती है जिसमें अंदर एक सफेद कीड़ा दिखाई देता है। फिर वह कुछ और टुकड़ों के साथ ऐसा ही करने लगता है। अंत में, वीडियो में अनाज के टुकड़ों को धूल में कुचलते हुए दिखाया गया है और उनके बगल में छोटे सफेद कीड़े रखे हुए हैं।

क्रिकेट का ऐसा रोमांच खोजें जो पहले कभी नहीं देखा गया, विशेष रूप से एचटी पर। अभी अन्वेषण करें!

अपने पोस्ट पर एक कमेंट का जवाब देते हुए इंस्टाग्राम यूजर ने यह भी बताया कि उन्होंने टुकड़ों को तोड़कर जांच करने का फैसला क्यों किया। उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बहन ने उन्हें बताया था कि उनके अनाज का स्वाद ख़राब था। उसने बॉक्स की जांच करने का फैसला किया और महसूस किया कि अंदर कीड़े थे। इसके बाद उन्होंने वीडियो बना लिया. उस व्यक्ति ने यह भी बताया कि उत्पाद की समाप्ति तिथि नहीं थी और उन्होंने इसे ठंडे स्थान पर संग्रहीत किया था।

इस वीडियो पर एक नज़र डालें जिसमें केलॉग्स चोकोज़ के अंदर कीड़े दिखाए गए हैं:

पोस्ट 22 जनवरी को साझा की गई थी। तब से, इस पर कई टिप्पणियां जमा हो गई हैं, जिनमें केलॉग्स इंडिया की एक टिप्पणी भी शामिल है।

कृमि से संबंधित इस वीडियो पर केलॉग्स की क्या प्रतिक्रिया थी?

कंपनी ने 6 फरवरी को एक मानकीकृत प्रतिक्रिया साझा की और उस व्यक्ति से माफी भी मांगी। “हमें आपको हुई असुविधा के लिए गहरा खेद है। हमारी उपभोक्ता मामले टीम आपकी चिंता को समझने के लिए आपसे संपर्क करेगी। आपसे अनुरोध है कि आप हमें अपना संपर्क विवरण इनबॉक्स करें, ”कंपनी ने लिखा। बाद में उस व्यक्ति ने 10 फरवरी को एक अपडेट साझा किया और पोस्ट किया, “उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं”।

इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस पोस्ट पर कैसी प्रतिक्रिया दी?

“अरे, मुझे कई साल पहले इसी उत्पाद से कुछ जीवित कीड़े मिले थे। वर्षों पहले, जब सोशल मीडिया इतना आम नहीं था। उसी दिन मैंने चॉकोज़ खाना बंद कर दिया। विश्वास नहीं हो रहा कि वे अब भी इनसे कीड़े बेचते हैं!” एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा. “एक बार यही मुद्दा मिला,” दूसरे ने जोड़ा। “नया डर खुला,” तीसरा शामिल हुआ।

HT के साथ लाभों की दुनिया को अनलॉक करें! ज्ञानवर्धक न्यूज़लेटर्स से लेकर वास्तविक समय के समाचार अलर्ट और वैयक्तिकृत समाचार फ़ीड तक – यह सब यहाँ है, बस एक क्लिक की दूरी पर! –अभी लॉगिन करें!



Source link

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d