Headlinesट्रेंडिंगमनोरंजन

Aamir Khan Kiran Rao Divorce : तलाक के ऐलान के बाद दोस्तों ने की आमिर खान और किरण राव को मनाने की कोशिश, दोस्त अमीन हाजी का खुलासा

Aamir Khan Kiran Rao Divorce : तलाक के ऐलान के बाद दोस्तों ने की आमिर खान और किरण राव को मनाने की कोशिश, दोस्त अमीन हाजी का खुलासा

आमिर खान और किरण राव के करीबी दोस्त ने खुलासा किया कि उनके पैरेंट्स काफी पहले से जानते थे कि वे दोनों तलाक एक-दूसरे तलाक लेने वाले हैं.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक लेने का ऐलान किया. दोनों शादी के 15 साल बाद अलग हो गए हैं और दोनों का कहना है कि वह उन्होंने फैसला किया है कि वह अपने बेटे आजाद के पैरेंटस रहेंगे. आमिर और किरण ने 2005 में शादी की थी.

 

आमिर और किरण के तलाक लेने के बयान के बादउनके एक करीबी दोस्त अमीन हाजी ने दोनों साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश की. अमिन आमिर खान के काफी करीबी भी हैं. अमीन ने बताया कि वह आमिर और किरण के फैसले को नहीं बदल पाए.

 

काफी वक्त से तालाक लेना चाहते थे आमिर-किरण

 

अमीन हाजी ने न्यूज 18 से बात करते हुए खुलासा किया कि उनके परिवार को आमिर खान और किरण राव के तलाक के बार कुछ दिन पहले पता था लेकिन उन्होंने आज तलाक का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा,”मेरे परिवार को इसके बारे में कुछ समय से पता है लेकिन यह सिर्फ आमिर और किरण हैं और आज इसकी घोषणा करने का फैसला किया है.”

 

बदल गया मेरिटल स्टेटस

 

अमीन हाजी ने कहा,”मैं अभी भी इस बड़े नुकसान से उबर रहा हूं. वे कारगिल में आजाद के साथ थे. दरअसल, किरण ने आज सुबह मुझे उन तीनों की एक तस्वीर भेजी. मैंने इसे अपने परिवार को दिखाया और उनसे कहा कि वे अब भी साथ हैं लेकिन बस इतना है कि उनका मेरिटल स्टेट्स बदल गया है.”

 

दोस्तों ने की मनाने की कोशिश

 

अमीन हाजी ने कहा कि आमिर और किरण के दोस्तों ने चीजें ठीक करने के लिए कपल से बात की. उन्होंने कहा,”आमिर मेरी शादी में सबसे अच्छा आदमी था और मैं किरण से उसकी शादी में सबसे अच्छा आदमी था इसलिए यह हमारे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है. हम एक साथ बैठे और इस पर चर्चा की, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, ये लोग तब तक कोई निर्णय नहीं लेते जब तक कि वे इसे अच्छी तरह से नहीं पढ़ लेते. मैंने उन्हें यह नहीं बताया कि आप ऐसा नहीं कर सकते, लेकिन काश मैं ऐसा कर पाता.”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: