Headlinesट्रेंडिंगमनोरंजन

OMG! : मालदीव के इतने महंगे रिज़ॉर्ट में बेटी अराध्या का जन्मदिन मनाने पहुंचे अभिषेक ऐश्वर्या, एक रात के लिए खर्चने होंगे इतने लाख

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन न केवल अद्भुत एक्टर्स हैं, बल्कि अपनी बेटी आराध्या बच्चन के लिए एक अमेजिंग पैरेंट्स भी हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन न केवल अद्भुत एक्टर्स हैं, बल्कि अपनी बेटी आराध्या बच्चन के लिए एक अमेजिंग पैरेंट्स भी हैं। दोनों को हाल ही में शहर से बाहर जाते हुए स्पॉट किया गया था, जिसे लेकर फैंस के दिल में काफी हलचल थी कि आखिर ये कपल अपनी बेटी के साथ कहां जा रहे हैं, वो भी अराध्या के जन्मदिन से कुछ दिनों पहले।

 

हालांकि, ऐश और अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को बता ही दिया कि ये फैमिली मालदीव में वैकेशन एंजॉय करने निकली है। जैसा कि उनकी बेटी अराध्या का 16 नवंबर, 2021 को जन्मदिन आने वाला है और उनकी लाडली इस बार 10 साल की होने जा रही है, इस मौके पर स्टार पैरेंट्स अपनी बेटी के साथ एक शानदार टूअर के लिए मालदीव पहुंच चुके हैं।

क्योंकि मौका खास है तो, तैयारियां भी खास ही होनी चाहिए। ऐश्वर्या राय बच्चन वैसे भी अपने यूनीक और लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी के 10वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए भी कुथ खास जगह चुनी है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ना तो तय है।

ये कपल इस समय मालदीव में है और इनके रिज़ॉर्ट का नाम है अमिला रिज़ॉर्ट। आपको बताते हैं कि आखिर इस लग्जरी स्टेइंगि की कीमत क्या है और यहां क्या कुछ खास है। अमिला रिज़ॉर्ट कई तरह के विला ऑफर करता है। आलीशान टैवेल डेस्टिनेशन के लिए यहां पर निजी पूल भी मौजूद है। इसी के साथ यहां पर कई तरह के विलाज मौजदू है, इनमें रीफ वाटर पूल विला, सनसेट वाटर पूल विला, लैगून वाटर पूल विला और मल्टी-बेडरूम रेसिडेंसी शामिल हैं।

हालांकि, ये तो पता नहीं चल पाया है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या का जन्मदिन मनाने के लिए इनमें से किस विला या रेसिडेंसी ऑप्शन को चुना है। लेकिन प्रॉपर्टी की ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर डालें तो, यहां सबसे सस्ते विला की कीमत भी लगभग 1,000 डॉलर यानी (76,000 रुपये) पर नाइट बताई गई है।

वहीं इस प्रॉपर्टी के सबसे बड़े विला की कीमत 13,900 डॉलर यानी (10.33 लाख रुपये) पर नाइट बताई गई है। हालांकि, इसमें एक साथ 20 लोग रह सकते हैं। इसी के साथ ये रिज़ॉर्ट चार, छह और आठ-बेडरूम वाले विलाज के ऑप्शन भी देता है। एक निजी रिपोर्ट के मुताबिक, इस रिज़ॉर्ट में 6 बेडरूम वाले विला की कीमत 19,000 डॉलर यानी करीब (14 लाख रुपये) पर नाइट बताई गई है।

अभिषेक और ऐश्वर्या ने यहां पहुंचते ही अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस रिजॉर्ट से खूबसूरत व्यूज की एक झलक साझा की, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। बता दें, अराध्या बच्चन 16 नवंबर को 10 साल की हो जाएंगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: