Headlinesझारखंडट्रेंडिंगमनोरंजन

Akshara Singh MMS Leak : एमएमएस वीडियो लीक करने वालों पर भड़की अक्षरा सिंह, गंदी हरकत पर कोई…

Akshara Singh MMS Leak भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा कि मुझे इस वीडियो से फर्क नहीं पड़ता, मैं टूटने वाली नहीं हुं. मुझे कामयाब होना है, इसके लिए मैं लगन से काम कर रही हुं,

Akshara Singh MMS Leak: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन-दिनों अपने प्राइवेट फोटोज को लेकर सुर्खियों में है. हालांकि अब एक्ट्रेस ने इनसब बातों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसी चीजों से फर्क नहीं पड़ता है.

अक्षरा सिंह ने ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा है कि यह सब चीप स्टंट है. ‘इस तरह की हरकत जिसने भी की है, उसको लेकर मैं क्या कहूं, हालांकि मुझे अब इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. कोई कुछ भी बोले क्या फर्क पड़ता है.

उन्होंने कहा कि मैंने यह वायरल एमएमएस वीडियो अभी तक देखा भी नहीं है. हालांकि वीडियो वायरल करने वालों से एक सवाल है कि क्या मैं इस वीडियो में नजर आ रही हूं? मैं ऐसी चीप हरकत से टूटने वाली नहीं हूं, ना ही मुझे कोई फर्क पड़ता है.

न्होंने कहा कि इस तरह के फेक वीडियो से आप आगे नहीं बढ़ सकते हैं और न ही किसी को आगे बढ़ने से रोक सकते हैं. मैं अपने काम पर फोकस कर रही हुं और आगे बढ़ूंगी.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का ये वायरल हुआ वीडियो आज का नहीं बल्कि कई साल पुराना है. इस वीडियो के साथ उनका रोते हुए भी एक वीडियो वायरल हुआ था.

इससे पहले और भी कई भोजपुरी एक्ट्रेसेस का एमएमएस वीडियो वायरल हो चुका है. इसमें संभावना सेठ, शिल्पी राज का नाम शामिल है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: