ट्रेंडिंगमनोरंजन

Amitabh Bachchan Google Map Voice : Google Map पर रास्ता बताने के लिए सुनाई दे सकती है अमिताभ बच्चन की आवाज

Amitabh Bachchan Google Map Voice : Google Map पर रास्ता बताने के लिए सुनाई दे सकती है अमिताभ बच्चन की आवाज

Amitabh Bachchan Google Map Voice : जब हमें किसी रास्ते के बारे में नहीं पता होता तो हम गूगल मैप की मदद लेते हैं। अब तक गूगल मैप पर हम महिला की आवाज सुनते हैं, लेकिन खबरें आ रही हैं कि गूगल मैप में रास्ता समझाने के लिए अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई दे सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गूगल ने अपने मैप के लिए बिग बी से उनकी आवाज इस एप के लिए रिकॉर्ड करने के लिए संपर्क किया है।

खबर तो यह भी है कि अगर बिग बी गूगल का यह ऑफर कबूल कर लेते हैं तो कंपनी उन्हें उनके घर पर ही आवाज रिकॉर्ड करने की सुविधा प्रदान करेगी।

इसको लेकर उनसे बातचीत चल रही है, लेकिन फिलहाल ये कॉन्ट्रैक्ट अभी साइन नहीं किया गया है। इसके अलावा बिग बी ने भी इसे लेकर कोई कमेंट नहीं किया है।

मिड-डे वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बी ने प्रवासी मजदूरों को वाराणसी भेजने के लिए 3 चार्टर फ्लाइट्स बुक कराई हैं। उनके इस काम की देखरेख बिग बी के करीबी और उनकी कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव कर रहे हैं। सभी काम बिग बी की सलाह मशवरा लेने के बाद ही किया जा रहा है। प्रवासी मजदूरों की परेशानी देखकर वो काफी दुखी थे और उनकी मदद करना चाह रहे हे।’

खबरों की मानें तो बिग बी ने पहले ट्रेन की व्यवस्था की थी लेकिन इंतजाम न हो पाने के बाद उन्होंने फ्लाइट का विकल्प चुना। यह भी बताया जा रहा है कि आनेवाले समय में बिग बी पश्चिम बंगाल, बिहार, तमिलनाडू और अन्य राज्यों में लोगों को भेजने के लिए प्लेन की टिकट का इंतजाम अपने खर्च पर करेंगे।

ये भी पढ़ें –मुंह के स्वाद और सूंघने की क्षमता में दिखे कमी तो कराना पड़ सकता है कोरोना टेस्ट

 

source by : https://www.livehindustan.com/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button