Headlinesमनोरंजनमहाराष्ट्र

बीएमसी की इस मुहिम से जुड़े अनुपम खेर, फैंस से की ये खास अपील

बीएमसी की इस मुहिम से जुड़े अनुपम खेर, फैंस से की ये खास अपील

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने बीएमसी के साथ मिलकर ट्री प्लांटेशन किया है. इसके साथ ही वह बीएमस की मुहिम से भी जुड़े हैं. उन्होंने फैंस से ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपील भी की है.

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अक्सर चर्चा में रहते हैं. वह फिल्मों से लेकर राजनीति और सामाजिक मामलों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं. वह हाल ही में बीएमसी की एक मुहिम से जुड़े हैं. इस मुहिम के तहत वह बीएमसी के साथ मिलकर पेड़ लगा रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने अपने फैंस से भी ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपील की है.

 

अनुपम खेर ने हाल ही में आए ताउते तूफान के दौरान जुहू में अपने घर के पास गिरे एक बड़े पेड़ की जगह बीएमसी की मदद से नया पौधा लगाया है. बीएमसी ने‌ ताउते तूफान के दौरान मुम्बई में गिरे पेड़ों की जगह पर नये पेड़ों को लगाने की मुहिम ‘बी अ ट्री पैरेंट अडॉप्ट अ ट्री’ नामक मुहिम शुरू की है. इस मुहिम की शुरुआत अंधेरी इलाके स्थित के वेस्ट वॉर्ड से की गई है.

फैंस से की पेड़ लगाने की अपील

इस मौके पर अनुपम खेर के अलावा बीएमसी से जुड़े के वेस्ट वॉर्ड के असिस्टेंट कमिश्नर विश्वास मोटे भी मौजूद थे. अनुपम खेर ने इस मौके पर ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाये जाने की जरूरत पर बात की तो वहीं विश्वास मोटे ने बीएमसी की इस पूरी मुहिम के बारे में बात की. अनुपम खेर ने ने अपने फैंस से भी ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपील की है.

हेमा मालिनी-अनिल कपूर के घर के सामने लगाए पेड़

अनुपम खेर से पहले बीएमसी की मुहिम के तहत हेमा मालिनी और अनिल कपूर ने भी ताउते तूफान के असर से अपने-अपने घरों के सामने गिरे पेड़ों की जगह पर नये पौधे लगाये थे. बता दें कि अनुपम खेर ने सोशल वर्क के लिए अनुपम खेर फाउंडेशन की स्थापना की है. इस फाउंडेशन के तहत वह लगातार लोगों की मदद करते आ रहे हैं.

 

कश्मीरी पंडितों की मदद

हाल में अनुपम खेर फाउंडेशन ने जम्मू में कश्मीरी पंडितों की सबसे बड़ी विस्थापित कॉलोनी में बने अस्पताल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, वेंटिलेटर और दवाइयां भिजवाई. अनुपम खेर फाउंडेशन को जम्मू में देख रहे किरण वातल के मुताबिक जैसे ही अनुपम खेर को इस अस्पताल में मूलभूत सुविधाओं के अभाव का पता चला तो उन्होंने तुरंत यहां के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और वेंटिलेटर भिजवाए.

 

 

#Jharkhand_News_Ranchi

#Local Ranchi News

#रांची न्यूज़

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: