Headlinesमनोरंजन

Bhojpuri Industry : गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने किया बड़ा खुलासा, बचपन में अंग्रेजी ना आने पर लोगों ने उड़ाया था मज़ाक, आज निकली भड़ास

नेशनल भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी पहचान दुनियाभर में बना ली है। आलम यह है कि भोजपुरी फिल्में, साउथ फिल्मों और मराठी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं।

विनय आनंद ने अपनी आवाज़ में अंग्रेजी में गाया हुआ गाना किया शेयर

नेशनल भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी पहचान दुनियाभर में बना ली है। आलम यह है कि भोजपुरी फिल्में, साउथ फिल्मों और मराठी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं। ये फिल्में ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस में करोड़ों का कारोबार करती है, बल्कि भजपुरी कलाकार भी रातों-रात स्टार्स बन जाते हैं, और उन्हीं में से एक हैं गोविंदा के भांजे विनय आनंद, जो न सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में अपना लोहा मनवा चुके हैं, बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का सिक्का जमा चुके हैं।

लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया Koo (कू) पर अपने फैंस के साथ एक बचपन में हुई एक घटना पर आधारित एक गाना शेयर किया है। विनय आनंद ने बताया कि वे बचपन से ही अंग्रेजी में कमज़ोर थे और इस वजह उनके साथी उनका खूब मज़ाक बनाते थे। यह बात विनय को काफी चुभती थी और इस तरह उनके ज़हन में बैठ गई कि उन्होंने सोचा, जब भी उनको मौका मिलेगा वे एक अंग्रेजी गाना जरूरी जाएंगे।

उन्होंने Koo (कू) पर लिखा है कि “जब मैं छोटा बच्चा था, मैं इंग्लिश बहुत खराब बोलता था। किसी ने मेरा मज़ाक उड़ाया, वह बात मुझे इतनी खराब लगी कि मैंने उस डर को भगाने के लिए यह सोचा कि मैं इंग्लिश गाना भी गाऊंगा।”

कौन-सा गाना गाया विनय आनंद ने?

विनय आनंद ने अपनी आवाज़ में अब एक अंग्रेजी गीत जिसका शीर्षक है, ‘देयर यू आर स्टिल अवे’ गाना शेयर किया है। इसके अलावा हाल ही में विनय आनंद ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के साथ काम करने की भी इच्छा जताई थी।

विनय आनंद को ‘दिल ने पीर याद किया’, ‘सौतेला’, ‘जहाँ जाएगा हमें पाएगा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्म्स में अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘लो मैं आ गया’ के साथ प्रेम चोपड़ा, लक्ष्मीकांत बेंद्रे और मोहन जोशी के साथ की थी।

Embed Link

 

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: