Headlinesझारखंडबिहारमनोरंजन

Bhojpuri News: सिंगर शिल्पी राज ने लिखा- अब दुनिया में रहने का मन नहीं करता, इमोशनल पोस्ट देख चिंता में पड़ गए फैंस

शिल्पी राज ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट हुआ था। जिसे अब डिलीट कर दिया गया है.। इस पोस्ट में शिल्पी राज ने लिखा था कि ‘कोई भी काम मैं अच्छे से नहीं कर पाई।

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पी राज के गाने आते ही वायरल हो जाते हैं। वह अपनी दमदार आवाज के लिए जानी जाती हैं। शिल्पी राज ने बेहद कम वक्त में भोजपुरी (Bhojpuri) जगत में काफी नाम कमाया हैं।

आज शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नाम भोजपुरी जगत की हाईएस्ट पैड सिंगर की लिस्ट में शुमार है। अब हाल ही में शिल्पी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसके बाद उनके हैरान काफी हैरान हैं। उन्होंने मां के लिए पोस्ट लिखी है। इससे एक बात तो साफ है कि उनकी लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

शिल्पी ने मां के लिए लिखा पोस्ट

सिंगर शिल्पी राज (Bhojpuri Singer Shilpi Raj) ने अपने फेसबुक (Facebook) पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘कोई भी काम मैं अच्छे से नहीं कर पाई। चाहे वो पढ़ाई हो या संगीत। उन्होंने कहा मैं क्या थी और क्या बन गई। सच कहूं तो मैं आज एक कठपुतली बन गई हूं। जो कि कुछ समझ नहीं आता। क्या करू मां? एक तु ही है जो मुझे रोकी है। लेकिन अब मन नहीं करता है इस दूनिया में रहने का माफ करना आप।’ बता दें कि शिल्पी ने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

शिल्पी का पोस्ट देख चिंता में पड़ गए फैंस

सिंगर के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। वो जानना चाहते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसी पोस्ट क्यों डाली है। रोहित नाम के यूजर ने लिखा कि ‘जिंदगी में सभी चीजों का हल होता है। कुछ लाइफ में ठीक नहीं चल रहा है। तो ब्रेक लीजिए।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘जीवन से खूबसूरत कुछ नहीं है। कोई गलत कदम मत उठाना।’ प्रभात नाम के यूजर ने लिखा कि ‘आपके पोस्ट से मालूम होता है कि आप काफी परेशान हैं। आप हिम्मत से काम लीजिए, जरूर अच्छा होगा।’ रौनक नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अपने अंदर की ताकत को पहचान कर उसका इस्तेमाल कीजिए।’ रिया नाम की यूजर ने लिखा कि ‘क्या हुआ शिल्पी जी, आपको सभी लोग बहुत प्यार करते हैं।’ एक यूजर लिखता है कि ‘आप बहुत अच्छी कलाकार हैं। अगर आप सुसाइड के बारे में सोच रही हैं तो यह गलत है।’

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: