टेली टॉक

कोरोना वायरस : बॉलीवुड राउंड अप पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त पूरे देश में टेंशन का माहौल है। सभी इस वायरस के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। सभी सेलेब्स घर में बंद हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। लेकिन इन मुश्किल भरे दिनों में कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जिनके घर में इन दिनों खुशियां आई हैं। दरअसल, लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स मम्मी-पापा बने हैं।

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी को 36 साल हो गए हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं। सुनीता एक मॉडल थीं और उनके पिता बैंकर थे। वहीं अनिल कपूर उस वक्त इंडस्ट्री में अपने पैर जमा रहे थे। उस वक्त अनिल उस लायक नहीं थे कि वह सुनीता को घर दे सकें या कुक दे सकें। तो चलिए जानते हैं आज उनकी दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक पुराने फेमस गानों का रीमिक्स बनाया जा रहा है। ऐसे में ओरिजिनल राइटर और सिंगर इस बात से नाराज हैं। हाल ही में फिल्म दिल्ली 6 के गाने मसकली का रीमिक्स वर्जन रिलीज किया गया था, जिस पर एआर रहमान, सिंगर मोहित चौहान और डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने नाराजगी जताई थी।

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सेलिब्रिटीज घर पर हैं और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में विराट और अनुष्का के साथ उनका पेट डॉग (ड्यूड Dude) भी नजर आ रहा है। यह फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। अब उन्होंने खुद को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिस पर शायद ही किसी को यकीन होगा।

रामायण के दोबारा टेलीकास्ट होने के बाद से दर्शक सभी स्टार कास्ट के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। वे जानना चाहते हैं कि अब ये स्टार्स क्या कर रहे हैं। हालांकि शो के कई ऐसे स्टार्स हैं जो अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्हीं में से एक हैं शो में रावण के भाई विभीषण का किरदार मुकेश रावल। विभीषण के किरदार में मुकेश को काफी पसंद किया गया था। विभीषण ने भगवान राम की मदद की थी जिस वजह से वह रावण को मार पाए थे।

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में कुछ समय के लिए फिल्म इंडस्ट्री बंद कर दी गई है और सेलेब्स घर पर परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच कई सेलिब्रिटीज घर की सफाई करते, खाना पकाते और बर्तन धोते नजर आ चुके हैं। वहीं, एक्ट्रेस जूही चावला ने भी लॉकडाउन के बीच समय का सही उपयोग करने का आइडिया ढूंढ निकाल लिया है और इन दिनों वह सब्जियां उगा रही हैं।

कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों सभी सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो कर रहे हैं। लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी ने तो घर में पति विवेद दहिया के साथ भी सोशल डिस्टेंसिंग रखा हुआ है। दरअसल, दिव्यांका ने विवेक के साथ अपनी फोटो शेयर की है, लेकिन इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उस पर सबका ध्यान गया तो सभी चौंक गए।

कोरोना वायरस के कारण देश के सभी लोग घरों में परिवार के साथ टाइम बिता रहे हैं। इस बीच सेलेब्स घरों में क्या-क्या करके  अपना टाइम पास कर कर रहे हैं, इसकी जानकारी वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स को देते रहते हैं। वहीं, अब बॉलीवुड के जयकांत शिकरे यानी प्रकाश राज का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: