Headlinesजॉब्सट्रेंडिंग

CBSE Board 12th Exam 2021: सीबीएसई कक्षा 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट, जानें सभी महत्वपूर्ण डिटेल्स

CBSE Board 12th Exam 2021: सीबीएसई कक्षा 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट, जानें सभी महत्वपूर्ण डिटेल्स

सीबीएसई कक्षा के 12वीं के छात्रों का कहना है कि बोर्ड परीक्षाओं को लेकर किया गया कोई भी फैसला भारत में एडमिशन के साथ-साथ विदेशों में भी उनके कॉलेज प्रवेश प्रक्रिया को सीधे प्रभावित करेगा.

CBSE Board 12th Exam 2021 : शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने सभी राज्यों के शिक्षा सचिवों के साथ अहम बैठक की. केंद्रीय मंत्री ने वर्तमान स्थिति, ऑनलाइन शिक्षा, सभी राज्यों की तैयारियों के साथ-साथ राष्ट्रीय शिक्षा नीति, एनईपी 2020 के कार्यान्वयन पर विस्तार से चर्चा की. इस वक्त देश भर में लाखों सीबीएसई कक्षा 12वीं के छात्र बोर्ड परीक्षाओं पर अंतिम फैसले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

स्टूडेंट्स सीबीएसई 12वीं बोर्ड परीक्षा 2021 के बारे में किसी घोषणा का इंतजार कर रहे थे लेकिन इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंत्रालय परीक्षाओं को रद्द करने पर सहमत नहीं हुआ है, लेकिन उसने इसे खारिज नहीं किया है. इससे पहले शिक्षा मंत्रालय ने बताया था कि सीबीएसई परीक्षाओं पर फैसला 24, 25 मई तक होने की उम्मीद है. सीबीएसई ने भी शुक्रवार को घोषणा की थी कि अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: