Headlinesझारखंड

कोरोना महामारी को लेकर पूरा देश एक जुट है। यह बात गरीब मजदूरों ने सिद्ध कर दिया है।

कोरोना महामारी को लेकर पूरा देश एक जुट है। यह बात गरीब मजदूरों ने सिद्ध कर दिया है।

गढ़वा : कोरोना महामारी को लेकर पूरा देश एक जुट है। यह बात गरीब मजदूरों ने सिद्ध कर दिया है। बता दें कि मजदूरों को दो वक्त की रोटी के लिए भी नहीं है ठिकाना, किन्तु पीएम केयर्स फंड में लगातार जारी है दान देना।

बता दें कि जिले के कांडी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत चटनिया गांव के झुरवाजरही टोला के कुल 79 गरीब मजदूर एकत्रित होकर कोरोना जैसी भयंकर महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड में 10335 रुपए दान दिया, जिसमें कुल 39 महिलाएं भी शामिल हैं। बड़ी बात तो यह कि प्रति दिन मजदूरी कर, अपने परिवार के भरण-पोषण हेतु दो वक्त की रोटी बड़ी मुश्किल से जुटा पाते हैं।

जबकि लॉक डाउन होने के कारण घर से बाहर भी नहीं निकल रहे हैं। फिर भी देश हित के लिए यहां के मजदूर देश के साथ खड़े हैं। मजदूरों ने 50 रु. से लेकर 550 रु. तक का दान दिया।

पीएम केयर्स फंड में दान देने वालों में- बंधु रजवार,परिखा रजवार, प्रकाश ठाकुर, कौलेश्वर राम, पार्वती देवी, छठन रजवार, कृष्णा रजवार, डोमन रजवार, बगुली रजवार, फुला देवी, राम भजन रजवार, राम दुलारी देवी, ललिता देवी, कुलिया कुंवर, परबतिया कुंवर, पानपति कुंवर, ख़िरपति रजवार, किशुन रजवार, गोसाँई रजवार, बतसिया देवी, पंचानंद पाण्डेय, आत्मा रजवार, शांति देवी, मल्लू रजवार, हेमंत रजवार सहित अन्य मजदूरों का भी नाम शामिल है।

संवाददाता- विवेक चौबे

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: