Headlinesखेल

CSK के पहले शूट पर इस अंदाज में नजर आए धोनी, सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ पालन- PICS

CSK के पहले शूट पर इस अंदाज में नजर आए धोनी, सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ पालन- PICS

महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सीजन के पहले फोटो शूट में हिस्सा लिया। धोनी के साथ कई दूसरे खिलाड़ी भी इस शूट में शामिल हुए और शूट के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान दिया गया। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का सीजन 19 सितंबर से शुरू हो रहा है। सीजन का उद्घाटन मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। कोरोना वायरस की वजह से यह टूर्नामेंट इस साल यूएई में खेला जा रहा है और इसका फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।

इससे पहले चेन्नई से जब सीएसके के कुछ खिलाड़ी प्लेन से यूएई आए थे, तब प्लेन में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर खिलाड़ियों की काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद सीएसके के दो खिलाड़ियों समेत 13 लोगों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। इस वजह से खिलाड़ियों को एक सप्ताह ज्यादा क्वारंटाइन रहना पड़ा था। बाकी टीमों की मैदान पर प्रैक्टिस शुरू हो गई थी, लेकिन सीएसके के खिलाड़ियों ने एक हफ्ते बाद मैदान पर ट्रेनिंग शुरू की थी।

चेन्नई सुपर किंग्स अब सोशल डिस्टेंसिंग और दूसरे नियमों का खास ख्याल रख रही है। ऐसे में जब सीएसके का पहला शूट शुरू हुआ तो सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया। शूट के दौरान खिलाड़ियों की कुर्सियां दूर-दूर पर रखी हुई थी। सीएसके ने शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में धोनी भी खास अंदाज में नजर आ रहे हैं, जो फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है। सीएसके ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सीजन का पहला शूट नए नॉर्मल के साथ शुरू हुआ।

बता दें कि मुंबई के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ही ऐसी आईपीएल टीम है, जिसने तीन बार इस खिताब को जीता है। सीएसके ने न केवल तीन बार आईपीएल खिताब जीता है, बल्कि वह आईपीएल इतिहास की अकेली ऐसी टीम है जो हर बार प्लेऑफ में पहुंची है। चेन्नई ने 2010, 2011 और 2018 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी।

चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम इस तरह है:
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फैफ डु प्लेसी, इमरान ताहिर, नारायण जगदीशन, कर्ण शर्मा, केदार जाधव, लुंगी एनगिडी, मिशेल सैंटनर, मोनू कुमार, मुरली विजय, रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, शार्दुल ठाकुर, सैम करन, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड, आर साइ किशोर।

source by : https://www.livehindustan.com/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: