Headlinesक्राइमझारखंडट्रेंडिंग

पतरातू डैम में मिला हाथ-पैर बंधा युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

पतरातू डैम में मिला हाथ-पैर बंधा युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Ranchi : झारखंड पुलिस अभी तक ओरमांझी हत्याकांड की गुत्थी नहीं सुलझा पायी है, इधर मंगलवार की सुबह रामगढ़ जिला स्थित पतरातू डैम से  आज सुबह एक युवती की डेड बॉडी मिली है. युवती के हाथ-पांव बंधे हुए हैं. मंगलवार की सुबह नाव चलानेवालों ने युवती की लाश डैम के ऊपर तैरती देखी. युवती की उम्र 29-30 साल के आसपास है. जिस स्थान पर युवती की लाश मिली है, उससे कुछ ही दूरी पर एक पिट्ठू बैग भी बरामद किया गया है. इस बैग में खाने-पीने का सामान, प्लास्टिक की रस्सी और कुछ अन्य सामान हैं. इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती यहां घूमने आयी होगी. यह भी हो सकता है कि उसकी हत्या अन्यत्र करने के बाद लाश को डैम में फेंक दिया गया है.

होटल के पीछे डैम से लाश मिली

पुलिस मामले में हर पहलू की जांच कर रही है. आशंका जतायी जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया हो. हालांकि इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पायेगी.  युवती ने जीन्स और वूलेन जैकेट पहन रखा था. उसके हाथ और पांव दोनों अलग-अलग रस्सियों से बंधे हुए थे. डैम में जिस स्थान से युवती का शव बरामद किया है, उसके ठीक आगे एक होटल है.

ओरमांझी में महिला की मिली सर कटी लाश के बाद पूरे राज्य में महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. महिला सुरक्षा को लेकर लोग सड़क पर उतर आए हैं और लगातार सरकार से इसका जवाब मांगा जा रहा है.

source

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button