Headlinesट्रेंडिंगराष्ट्रीय ख़बरें

कांस्टेबल को रौंदने की कोशिश, बोनट पर गिरने के बाद भी एक किलोमीटर तक घुमाता रहा

कांस्टेबल को रौंदने की कोशिश, बोनट पर गिरने के बाद भी एक किलोमीटर तक घुमाता रहा

राजस्थान की राजधानी जयपुर के सोडाला थाना इलाके में एक ट्रैफिक कांस्टेबल को ओवरस्पीड कार रोकना भारी पड़ गया। तेज रफ्तार कार भीड़भाड़ वाली सड़कों पर करीब एक किलोमीटर तक कांस्टेबल को कार के बोनट पर लटकाकर बेतहाशा दौड़ती रही। कार का नंबर पता होने के बाद भी पुलिस देर रात तक न तो कार का पता लगा सकी और न ही ड्राइवर का।

श्यामनगर इलाके में सब्जी मंडी चौराहे पर कांस्टेबल कृष्ण कुमार तैनात थे। वे एलिवेटेड रोड से उतरने वाले वाहनों की कैमरे से स्पीड लिमिट जांच रहे थे। 4841 नंबर की कार 80 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आ रही थी, जबकि लिमिट 50 कमी प्रति घंटे है।

उन्होंने कार सब्जी मंडी के पास रुकवाई। कांस्टेबल ने कार का गेट खोलने को कहा तो ड्राइवर ने नहीं खोला। जैसे ही वे कार के आगे गए तो उसने कार आगे बढ़ा दी। कांस्टेबल बोनट पर गिर गए।

चालक ने कार रोकने की बजाय उसकी गति बढ़ा दी। रास्ते में भी उसे रोकने की कोशिश हुई, लेकिन वो नहीं रुका। एक किलोमीटर जाने के बाद पुरानी चुंगी के तिराहे पर जैसे ही कार कुछ धीमी हुई तो कांस्टेबल नीचे कूद गए। उन्हें चोटें आई हैं। कार चालक पर कांस्टेबल को मारने की कोशिश, सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया गया है। कार नंबर से जो एड्रेस मिला, वहां कोई नहीं था।

source by : https://www.livehindustan.com/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: