Headlinesट्रेंडिंग

पति को तलाक दे कर महिला ने बेटे से रचाई शादी,अब बनने वाली हैं उसके बच्चे की मां…

पति को तलाक दे कर महिला ने बेटे से रचाई शादी,अब बनने वाली हैं उसके बच्चे की मां…

मॉस्को: पूरी दुनिया में शादी और उसके बाद तलाक हो जाना कोई नई या असाधारण बात नहीं है. अक्सर कई पति-पत्नी एक दूसरे को तलाक दे देते हैं और फिर वो अपने लिए दूसरा पार्टनर चुन लेते हैं. हालांकि, कई बार ये नए संबंध आपको हैरान भी कर देते हैं, जिसमें अमूमन दोनों के बीच उम्र का काफी फासला होता है। किन्तु अब शादी का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जहां उम्र का फर्क मसला नहीं है बल्कि महिला और पुरुष के बीच का पिछला संबंध ही कुछ ऐसा है, जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

रुस की मरीना बॉमाशेवा (Marin Balmasheva) इंस्टाग्राम पर बतौर इंफ्लुएंसर काफी पॉपुलर हैं. अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली मरीना इन दिनों कुछ अलग कारणों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

हालांकि इसके पीछे का कारण बेहद हैरान करने वाला है. कुछ महीनों पहले ही अपने पति को तलाक देने वाली 35 वर्षीय मरीना ने अब अपने ही 20 साल के सौतेले बेटे के साथ विवाह कर लिया है.

इस खबर को सुनकर हर कोई दंग है. मरीना ने हाल ही में 20 वर्षीय बेटे व्लादिमीर से शादी की बात को सार्वजनिक किया है. दरअसल मरीना ने 13 वर्ष पूर्व पहले व्लादिमीर के पिता के साथ शादी की थी. उस समय व्लादिमीर महज 7 साल का था. मरीना और उनके पति को कोई संतान नहीं हो सकी, किन्तु दोनों ने 5 अन्य बच्चों को गोद लिया था. इस दौरान उन्होंने ही व्लादिमीर का पालन-पोषण भी किया. कुछ सालों के बाद दोनों में तलाक हो गया और उसके बाद मरीना की अपने सौतेले बेटे के साथ नजदीकियां बढ़ने लगीं. हालांकि, ये मुद्दा यहीं खत्म नहीं होता. शादी से पहले ही मरीना प्रेग्नेंट हो गई थीं और अब वो अपने ही सौतेले बेटे के बच्चे की मां बनने वाली हैं.

ये भी पढ़ें – जी-जान से किए गए कार्यों में सफलता अवश्य मिलती है : रामलला दुबे

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: