Headlinesमनोरंजन

Mirzapur 3 : दिव्येंदु शर्मा ने बताया- तीसरे सीजन में ऐसे हो सकती है ‘मुन्ना त्रिपाठी’ की वापसी

Mirzapur 3 : दिव्येंदु शर्मा ने बताया- तीसरे सीजन में ऐसे हो सकती है 'मुन्ना त्रिपाठी' की वापसी

Mirzapur 3 : अमेजन प्राइम की पॉप्युलर वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ, जिसे फैन्स से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। सीरीज में दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, पंकज त्रिपाठी और श्वेता त्रिपाठी के काम को बहुत पसंद किया गया। हालांकि, सीरीज के अंत में मुन्ना त्रिपाठी की मौत हो जाती है, जिसका रोल दिव्येंदु शर्मा ने निभाया है। अब दिव्येंदु ने बताया कि मिर्जापुर 3 में मुन्ना भैया की किस तरह वापसी हो सकती है।

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान दिव्येंदु शर्मा से पूछा जाता है कि क्या मिर्जापुर 3 में मुन्ना के वापस लौटने की कोई संभावना है? इस पर कहते हैं, ‘साइंस में एक थ्योरी है मुझे किसे ने भेजा था, कहा जाता है कि दुनिया में केवल 2 पर्सेंट लोग ऐसे होते हैं जिनका दिल दाहिनी तरफ होता है।

फैन्स का कहना है कि मुन्ना खुद को अमर बताते हैं और गोलू जब मुन्ना को मारने के लिए उनकी छाती पर बाईं तरफ पिस्तौल रखती है तो मुन्ना ने उसे दाईं ओर कर दिया था। इस हिसाब से देखा जाए तो गोली मुन्ना के दिल पर नहीं लगी थी और वह बचकर वापस आ सकता है। मैंने जब इस थ्योरी को पढ़ा तो बहुत हैरान हो गया था।

बताते चलें कि मिर्जापुर 2 का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के अंडर में इस शो निर्माण हुआ है। दूसरे सीजन में विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और इशा तलवार जैसे नए सितारे नजर आए थे।

source by : https://www.livehindustan.com/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: