Headlinesझारखंडट्रेंडिंग

पहले जितनी बिजली दी जाती थी, उतना भी तो दी जाए : उमेश सिंह

पहले जितनी बिजली दी जाती थी, उतना भी तो दी जाए : उमेश सिंह

गढ़वा : भागोडीह ग्रिड के उदघाटन से पूर्व ही हजारों लीटर तेल की चोरी हो गयी। नव झारखण्ड फाउंडेशन के राष्ट्रीय महासचिव- उमेश कुमार सिंह ने इस पर बेहद नाराजगी जताया।

उन्होंने बिजली विभाग के लोगों की मिलीभगत पर शक जताया है। श्री सिंह ने संबंधित अधिकारियों से सवाल किया है कि यदि इतनी मात्रा में तेल आया तो इसकी जिम्मेवारी किसी को तो सौंपी गई होगी। कोई पहरेदार तो होगा ही।

यदि पहरेदार थे तो उनके द्वारा किस प्रकार की पहरेदारी की गई। यह कोई छोटा-मोटा समान‌ तो था नहीं कि कोई जेब या थैला में भरकर ले गया। जिम्मेवार व्यक्ति कर क्या रहे थे? इस बात से स्पष्ट हो रहा है कि तेल या तो खरीदा ही नहीं गया या रास्ते में ही तेल को दुसरा रास्ता दिखा दिया गया।

उमेश सिंह ने जिला प्रशासन व सम्बंधित बिजली विभाग के अधिकारियों से आग्रह किया है कि गंभीरतापूर्वक जांच कर, शीघ्र ही दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाए।

वहीं जेएमएम के ब्यान पर आई खबरों के संबंध में जिक्र करते हुए कहा कि जनता को आश्वासन दिया गया कि 15 दिनों के भीतर चौबीस घंटे बिजली मिलने लगेगी।

ये भी पढ़ें – पटना में कोरोना गाइडलाइन की उड़ रहीं धज्जियां, सड़क और मंडियों में बिना मास्क बेखौफ घूम रहे लोग

फिर आश्वासन मिला कि 15 जुलाई से चौबीस घंटे बिजली अवश्य मिलेगी। अब तो 50 लाख का तेल ही चोरी हो गया। उमेश सिंह ने मुख्यमंत्री- हेमंत सोरेन सहित सत्ता के सभी नेताओं से आग्रह किया है कि जनता को अब और मूर्ख न बनाया जाए। पहले जिस प्रकार जितना बिजली दि जाती थी, उतना भी तो दि जाए।

संवाददाता- विवेक चौबे

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: