Headlinesखेल

ENDW vs INDW : भारत-इंग्लैंड के बीच निर्णायक टी-20 आज, कब-कहां और कैसे देखें LIVE स्ट्रीमिंग

भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच बुधवार को तीसरा टी-20 का मुकाबला खेला जाएगा। भारत ने शानदार फील्डिंग और स्पिनर पूनम यादव और दीप्ति शर्मा की कसी हुई गेंदबाजी के दम पर रविवार को दूसरे टी-20 में जीत हासिल करके श्रृंखला 1-1 से बराबर की थी।

ENDW vs INDW : भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच बुधवार को तीसरा टी-20 का मुकाबला खेला जाएगा। भारत ने शानदार फील्डिंग और स्पिनर पूनम यादव और दीप्ति शर्मा की कसी हुई गेंदबाजी के दम पर रविवार को दूसरे टी-20 में जीत हासिल करके श्रृंखला 1-1 से बराबर की थी। भारतीय टीम को अगर 2019 के बाद अपनी पहली टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज जीतनी है तो उसे इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार को होने वाले तीसरे और निर्णायक मैच में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। आइए जानते हैं कब, कहा और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग?

मैच कब खेला जाएगा? दोनों टीमों के बीच तीसरा व निर्णायक टी-20 14 जुलाई (बुधवार) को खेला जाएगा।

मैच कहां खेला जाएगा? दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेम्सफोर्ड में खेला जाएगा।

मैच कितने बजे शुरू होगा? मैच का लाइव प्रसारण भारतीय समयानुसार रात 11 बजे शुरू होगा।

किस टीवी चैनल पर देख सकेंगे? आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें? मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लाइव पर देख सकते हैं।

टीमें इस प्रकार हैं: भारत: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, शेफाली वर्मा, रिचा घोष, हरलीन देओल, स्नेह राणा, तानिया भाटिया, इंद्राणी रॉय, शिखा पांडे, पूजा वस्त्रकार, अरुंधति रेड्डी, पूनम यादव, एकता बिष्ट, राधा यादव और सिमरन दिल बहादुर।

इंग्लैंड: हीथर नाइट (कप्तान), टैमी ब्युमोंट, कैथरीन ब्रंट, फ्रेया डेविस, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, टैश फरांट, सारा ग्लेन, एमी जोन्स, नेट स्किवर, आन्या श्रबसोल, मैडी विलियर्स, फ्रेन विल्सन और डैनी वाट।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: