Headlinesझारखंडमनोरंजन

झारखण्ड के राँची से प्रियमवदा सिन्हा जी ने FSIA Mrs. Ranchi 2022 का विनिंग टाइटल अपने नाम दर्ज कराया

प्रियमवदा सिन्हा जी ने FSIA मिस , मिसज़ व टीन 2022 सीज़न 2 के जी-1 कैटेगॉरी में हिस्सा लिया और उन्होंने अपनी छोटी बेटी को सम्भालते हुए यह प्रतियोगिता जीत लिया।

FSIA Mrs. Ranchi 2022 : प्रियमवदा सिन्हा जी ने FSIA मिस , मिसज़ व टीन 2022 सीज़न 2 के जी-1 कैटेगॉरी में हिस्सा लिया और उन्होंने अपनी छोटी बेटी को सम्भालते हुए यह प्रतियोगिता जीत लिया। ग़ौरतलब बात यह है के जब महिलाएँ सोचती हैं के अब शादी और बच्चे के बाद वो ज़्यादा कुछ नहीं कर सकती वैसे में इन्होंने यह कर दिखाया हैं।

राजधानी जयपुर में फ़ोरेवेर स्टार इंडिया की ओर से 19 से 22 अगस्त तक ऑनलाइन मोड पर हिंदुस्तान के सबसे बड़े नैशनल लेवल ब्यूटी पैजंट “फ़ोरेवेर मिस, मिसज़ व टीन 2022 सीज़न 2” का आयोजन किया गया।

जिसमें देश भर के अलग अलग शहरो की सिटी विनर की ऑनलाइन तरीक़े से सैश , क्राउन, ट्रोफ़ी व सर्टिफ़िकेट के साथ में घर बैठे उनके फ़ैमिली मेम्बर्ज़ द्वारा क्राउनिंग की गई जिसमें झारखंड के राँची से प्रियमवदा सिन्हा को जी-1 कैटेगॉरी में सिटी विनर के टाइटल से सम्मानित किया गया॥ प्रियमवदा सिन्हा जी को उनके पति अशिम कुमार स्रिवस्तवा ने क्राउन और सैश पहनाया। इस पूरे शो का लाइव टेलेकैस्ट इस पैजंट के अफ़िशल ऐप्लिकेशन व यूटूब चैनल के ज़रिए किया गया।

अब इसके अगले प्रकरण के लिए प्रियमवदा सिन्हा जी जयपुर जायेंगी जहां वो मिसज़ झारखंड के ख़िताब जीतने के लिए हिस्सा लेंगी। राँची की इस बेटी को हमारी बहुत सारी शुभकामनाएँ के आगे के सारे टाइटल वह अपने नाम दर्ज करवाए और एम एस धोनी जैसे राँची का नाम सब जगह रोशन करे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: