Headlinesक्राइमझारखंड

Garhwa News : प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

Garhwa News : प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

Garhwa News : गढ़वा में रंका अनुमंडल क्षेत्र के चिनिया थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव निवासी विजय कोरवा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। विजय पर गांव के ही नंदू कोरवा ने अपनी पत्नी आशा देवी के अपहरण में मामला दर्ज कराया था। अगले दिन उसे पाल्हे जंगल में पकड़कर मारपीट की गई। मारपीट का आरोप नंदू और उसके सहयोगियों पर लगा है। यह जानकारी एसडीपीओ सुदर्शन कुमार आस्तिक ने अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता कर यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि नंदू ने 11 जून को ही अपनी पत्नी आशा देवी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। अगले दिन 12 जून को उसे नंदू और उसके सहयोगियों ने पाल्हे जंगल में पकड़ा था। वहां उसकी जमकर पिटाई की गई थी। वहां से उसे गांव लाया गया था। गांव में मामले में पंचायती हो रही थी। तभी पुलिस को उसकी सूचना मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल विजय को कब्जे में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था।

डीएसपी ने बताया कि नंदू सहित 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उनमें मुख्य आरोपी नंदू सहित चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नंदू के अलावा जगन कोरवा, विजय कोरवा और प्रशांत कोरवा शामिल हैं। अन्य हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। मौके पर चिनिया थाना प्रभारी विरेंद्र हांसदा, सहायक अवर निरीक्षक जगनारायण सिंह के अलावा छापेमारी टीम में शामिल जवान भी मौजूद थे।

 

Jharkhand News Ranchi

Local Ranchi News

रांची न्यूज़

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: