गैजेट्सटेली टॉक

Google Pixel 9 को Tensor G4 के साथ बेंचमार्क में देखा गया, रिपोर्ट से इसके स्कोर का पता चला


MySmartPrice की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, एक नया Google स्मार्टफोन, जिसे 'टोकय' कोड नाम से जाना जाता है, को गीकबेंच 5 बेंचमार्क डेटाबेस में पहचाना गया था। कथित तौर पर यह डिवाइस आगामी और बहुप्रतीक्षित Pixel 9 है जिसमें एक नया चिपसेट होगा, संभवतः Tensor G4, जो Google की चौथी पीढ़ी का चिपसेट है। MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, इस डिवाइस ने सिंगल-कोर बेंचमार्क में 1082 अंक और मल्टी-कोर स्कोर में 3121 अंक हासिल किए। हालाँकि, रिपोर्ट इस बात पर प्रकाश डालती है कि ये स्कोर Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro जैसे मौजूदा फ्लैगशिप की तुलना में थोड़ा कम है।

यह कुछ लोगों के लिए आश्चर्यजनक हो सकता है और कुछ के लिए निराशाजनक हो सकता है।

बेंचमार्क रीडिंग खुलासे

उपरोक्त के अलावा, बेंचमार्क रीडिंग अतिरिक्त अंतर्दृष्टि भी प्रदान करती है, जैसे कि चिपसेट के बारे में जो एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्राइम कोर 3.10 गीगाहर्ट्ज़ पर काम करता है, तीन कोर 2.60 गीगाहर्ट्ज़ पर काम करते हैं, और चार कोर 1.95 गीगाहर्ट्ज़ पर काम करते हैं। इसके अतिरिक्त, यह डिवाइस माली G715 GPU और 8GB रैम से लैस है।

डिवाइस के बारे में कोई ठोस विवरण दिए बिना, आगामी Tensor G4 के अंतिम प्रदर्शन की भविष्यवाणी करना चुनौतीपूर्ण हो जाता है। अगले कुछ महीनों में और जानकारी आने की उम्मीद है। Google I/O इवेंट में Google द्वारा अपने आगामी पिक्सेल फोन के बारे में प्रारंभिक विवरण का अनावरण करने की एक सामान्य प्रवृत्ति है, हालाँकि, यह इस वर्ष होगा या नहीं यह अनिश्चित बना हुआ है।

Google Pixel को लेकर एक और खबर बाजार में घूम रही है। कहा जाता है कि टेक दिग्गज Pixel 8a और अगली पीढ़ी के Pixel फोल्ड पर भी काम कर रहा है। पिक्सेल फोल्ड के भी Tensor G4 चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है। इस साल के अंत में रिलीज़ होने पर यह Tensor G3 चिपसेट को पूरी तरह से छोड़ सकता है।

नए फोल्डेबल स्मार्टफोन में मौजूदा पिक्सल फोल्ड की तुलना में संकरा कवर डिस्प्ले हो सकता है। स्मार्टफोन के समग्र आंतरिक डिस्प्ले का पहलू अनुपात एक वर्ग जैसा हो सकता है, जो वनप्लस ओपन की याद दिलाता है।



Source link

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d