Headlinesट्रेंडिंगमनोरंजन

‘मैरी कॉम’ के किरदार में प्रियंका को लेकर तोड़ दिया था दिल, 6 साल बाद को-स्टार लिन लैशराम का छलका दर्द

फिल्म 'मैरी कॉम' में प्रियंका की सह-कलाकार रही लिन लैशराम ने कहा कि प्रियंका को 'मैरी कॉम' का रोल देना तकलीफ देने वाला था. ये फिल्म प्रियंका चोपड़ा की अवॉर्ड विनिंग फिल्म है.

फिल्म ‘मैरी कॉम’ में प्रियंका की सह-कलाकार रही लिन लैशराम ने कहा कि प्रियंका को ‘मैरी कॉम’ का रोल देना तकलीफ देने वाला था. ये फिल्म प्रियंका चोपड़ा की अवॉर्ड विनिंग फिल्म है.

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लेकर उनकी को-स्टार का दर्द छलका है. फिल्म ‘मैरी कॉम’ में उनकी सह कलाकार रही लिन लैशराम ने कहा कि प्रियंका को ‘मैरी कॉम’ का रोल देना तकलीफ देने वाला था. ये फिल्म प्रियंका चोपड़ा की अवॉर्ड विनिंग फिल्म है. इसके लिए उन्होंने नेशनल अवॉर्ड जीता था. यही नहीं निर्देशक ओमंग कुमार को भी कई अवॉर्ड मिले थे.

 

वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए लिन ने कहा कि उन्हें मैरी कॉम का किरदार बिल्कुल अच्छा नहीं लगा था. इस किरदार के लिए किसी नॉर्थ-ईस्ट की किसी एक्ट्रेस या लड़की को मौका मिलना चाहिए था. ‘एक कलाकार के तौर पर मेरी आत्मा कहती है कि मुझे मैरी कॉम का रोल मिलना चाहिए था. मैं नहीं तो फिर ये रोल नॉर्थ-ईस्ट की किसी दूसरी एक्ट्रेस को दिया जाना चाहिए था.’

 

लिन ने इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की सह-कलाकार की भूमिका निभाई थी, उन्होंने कहा कि प्रियंका चोपड़ा को मैरी कॉम के किरदार में लेना दिल तोड़ने वाला था. हमारे यहां भी कई शानदार एक्टर्स हैं. अगर कोई कहानी हमारे यहां से जुड़ी है तो उसमें वहीं के कलाकार हों तो ये ज्यादा बेहतर होगा.

 

लिन ने कहा कि वो जो भी कह रही है वो बहुत लिबरल होकर कह रही है. ‘मैरी कॉम’ फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म के 6 साल बाद लिन ने अपने दिन की बात कही है. दरअसल लिन लैशराम मणिपुर के इंफाल से हैं. उन्होंने मैरीकॉम के अलावा रंगून, ओम शांति ओम और हैट्रिक जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: