Headlinesमनोरंजन

हिमेश रेशमिया आपके लिए लाये है एक और नया चार्ट बस्टर। तेरे बगैर और तेरी उम्मीद जैसे सांग्स की सफलता के बाद हिमेश रेशमिया लाये है ‘ओ सैय्योनि’

हिमेश रेशमिया आपके लिए लाये है एक और नया चार्ट बस्टर। तेरे बगैर और तेरी उम्मीद जैसे सांग्स की सफलता के बाद हिमेश रेशमिया लाये है 'ओ सैय्योनि'

इसे पवनदीप राजन और अरुणिता की प्रसिद्ध द्वारा गाया गया है।

हिमेश रेशमिया अपने करियर की ऊंचाई पर हैं। इस वन मैन आर्मी ने पिछले कुछ हफ्तों में 4 एल्बमों में 9 बड़े हिट सांग्स दिए हैं और ऑडियो स्ट्रीम, वीडियो व्यू लाखों में रिकॉर्ड किए हैं। ‘तेरे प्यार में’ नाम का लेटेस्ट ट्रैक जोकी सुरूर 2021 एल्बम का एक सांग हैं, यूट्यूब पर लगातार 20 दिनों से अधिक समय से ट्रेंड कर रहा है। यह फेमस रील्स पर भी ट्रेंड कर रहा है और रिकॉर्ड समय में 100 मिलियन व्यूज के आकड़ें को पार कर गया है। यह सांग खास इसलिए भी हैं क्योंकि यह ‘सांसें’ और ओ सजना जैसे हिट सांग्स के बाद आया पर फिर भी बहुत ज्यादा हिट हो गया। इस बार म्यूजिकल जीनियस हिमेश ने अपने 10वें सांग में बहुत ही उम्दा काम किया हैं जिसमें वह आपके लिए इंडियन आइडल विजेता पवनदीप और अरुणिता का जादू लेकर आए हैं। ओ सैय्योनि कहे जाने वाले इस सांग में लोकगीत है लेकिन यह एक रोमांटिक हालांकि मजेदार ट्रैक है।

इसी बारे में बात करते हुए हिमेश कहते हैं -पवनदीप और अरुणिता का कॉम्बिनेशन वास्तव में बहुत अच्छा है क्योंकि उन्होंने मेरे लिए तेरे बगैर और तेरी उम्मेद जैसे सुपर ट्रैक किये हैं, और यह सांग ओ सैय्योनि निश्चित रूप से ही हमारे लिए चार्ट बस्टर है। यह सांग इन दोनों से जो उम्मीद की जायें उससे एकदम अलग है। वैसे तो यह एक रोमांटिक ट्रैक है पर यह एक कपेम्पोररी फील देता हैं और इसमें लोकगीत के भी कुछ अंश है। इस सांग में उनकी केमेस्ट्री कमाल की है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे सभी 4 एल्बम सुरूर 2021, हिमेश के दिल से, धुनों के साथ मूड और सुपर सितारा जिसमें 9 गाने रिलीज़ हुए हैं, बहुत हिट हुए हैं और वह भी बैक टू बैक, अपने फैंस के लिए काम करते रहना बहुत अच्छा होता है और मेरी हर एल्बम पर लाखो व्यूज, यूट्यूब और रील्स पर लगातार ट्रेंड करते रहना इस बात पर मोहर लगाता है की उन्हें मेरा काम पसंद आया है और यह बात मेरे लिए इसे हुए भी ख़ास बनाती हैं। मेरे एल्बम सुरूर 2021 के ‘तेरे प्यार में’ ने कुछ ही समय में 100 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है, वास्तव में दिल यह बात दिल को छू लेने वाली है।

इस टाइटल ट्रैक ने 71 मिलियन व्यूज और 42 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम को क्रॉस कर लिया है और मैं अपने हर ट्रैक पर इस तरह के रिस्पांस के लिए दर्शकों का आभारी हूं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: