Uncategorized

Holi 2020: ‘होली में सूचना जारी बा’ गाना वायरल: निरहुआ के सामने जब अखिलेश यादव और खेसारी की हुई ‘तारीफ’ फिर…

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का होली गीत जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे निरहुआ की जमकर बेइज्जती की गयी है. ये जानकर आप थोड़ा हैरान होंगे लेकिन ये बात सौ प्रतिशत सत्य है. निरहुआ के भोजपुरी गीत में न सिर्फ खेसारी लाल को निरहुआ से बेहतर बताया है, बल्कि भाजपा नेता के सामने ही अखलेश यादव, राहुल गांधी और मायावती के नारे भी लगते है.

आप सोच रहे होंगे खुद भाजपा नेता निरहुआ के सामने ये कैसे हो गया तो बता दें, गाने के शीर्षक में ही इसकी झलक मिल जाती है कि ‘भईया इसके लिए SO SORRY मतलब बुरा न मानो होली है’. ‘SO SORRY होली में सूचना जारी बा’ बोल से रिलीज किए गए इस गाने में व्यंग के काफी शब्द इस्तेमाल किए गए हैं.

गाने में लालू यादव और अखलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए जाने पर निराश होते हुए निरहुआ कोरस वालों से कहते है. अरे यार ये क्या मजाक कर रहे है आपलोग. होली गाने आए है या फिर नारा लगाने आए है. कोरस वाले कहते हैं कि ‘होली में सूचना जारी बा मंदिर बने के तैयारी बा’. इसके बाद जब गाने में मोदी जी जिंदाबाद के नारे लगते है तो निरहुआ फिर नाराज हो जाते है और कहते है भाई साहब जो मैं गा रहा हू वो ही गाइए ना

गाने में अनुच्छेद 370 का भी जिक्र किया गया है.गाने में जब कोरस वाले मायावती जिंदाबाद और अखलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आ रहे है. बाद में पता चलता है कि ये कोरस वाले नहीं बल्कि राजनीतिक पार्टीयों के कार्यकर्ता है. निरहुआ गाने के आगे बोल में बोलते है कि राजनीति करने वाले लोगों को राजनीति करनी चाहिए यहा गाने क्यो आ गए.

https://www.youtube.com/watch?v=e8AWttpJLGk

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: