Headlinesखेल

IND vs SA : ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने लगाये बड़े-बड़े छक्के, दर्शकों ने जमकर बजायी तालियां

भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 जून को दूसरे टी-20 मुकाबले में भिड़ना है. इसके लिए टीम इंडिया अपनी तैयारियों में जुटी है. ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या को अभ्यास के दौरान बड़े-बड़े छक्के लगाते देखा गया. बीसीसीआई ने इसका एक वीडियो शेयर किया है.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टी-20 आई की पूर्व संध्या पर टीम इंडिया ने शनिवार को कटक के बाराबती स्टेडियम में खचाखच भरे स्टैंड के सामने अभ्यास किया. स्टेडियम के एक हिस्से को भीड़ के लिए खोल दिया गया था और प्रशंसक अपने पसंदीदा क्रिकेटरों को अभ्यास करते देखने के लिए उमड़ पड़े. अभ्यास करने वाले खिलाड़ियों में केएल राहुल की गैरमौजूदगी में भारत के कप्तान ऋषभ पंत, जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक, उपकप्तान हार्दिक पांड्या जैसे क्रिकेटर शामिल थे.

दर्शकों ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

जब ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने अभ्यास विकेटों पर पावर-हिटिंग प्रशिक्षण के दौरान बड़े शॉट लगाए तो भीड़ खुशी से झूम उठी. आयोजन स्थल पर भारी भीड़ को स्वीकार करते हुए, बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि गैर मैच का दिन भी मैच के दिन की तरह लगता है. कटक का एक खचाखच भरा स्टेडियम. बीसीसीआई ने कुछ मिनट बाद एक और वीडियो शेयर किया जिसमें भीड़ की दहाड़ देखकर दिल खुश हो जायेगा.

स्टेडियम में दर्शक थे मौजूद

बाराबती स्टेडियम में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. वास्तव में, ऐसा लगभग हर बार होता है जब भारत कटक के इस स्टेडियम में खेलता है. घर में पांच मैचों की श्रृंखला के पहले टी-20 आई मैच में दक्षिण अफ्रीका से सात विकेट से हार के बाद, टीम इंडिया कटक में दूसरे टी-20 आई में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने पर श्रृंखला को बराबर करने के लिए पूरा प्रयास करेगी.

डेविड मिलर और डूसन ने दिलायी जीत

दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका भारत में अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखने के लिए तत्पर रहेगा. मेन इन ब्लू के खिलाफ भारत में एक टी-20 आई श्रृंखला नहीं हारने के बाद, प्रोटीज अपनी उपलब्धियों के लिए एक और श्रृंखला जीत जोड़ने की उम्मीद करेगा. पहले संघर्ष में दक्षिण अफ्रीका ने 212 रन का पीछा करते हुए नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए. एक समय टीम 81/3 पर थी, जब मिलर और वान डेर डूसन बचाव के लिए आए. दोनों ने मैच जीता दिया.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: