Headlinesखेल

IPL 2020: युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, लेकिन ट्रोल हुए डिविलियर्स

IPL 2020: युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, लेकिन ट्रोल हुए डिविलियर्स

एई में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का अहम हिस्सा युजवेंद्र चहल अपनी स्पिन गेंदबाजी के साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। यह तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में वे अपनी मंगेतर धनश्री के साथ नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम और आरसीबी के लिए खेलने वाले युजवेंद्र चहल ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, “ये रही मेरी खूबसूरत शाम।” इसके बाद प्रशंसकों ने बैंगलोर के लिए ही खेलने वाले उनके साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को ट्रोल करना शुरू करना दिया। कईयों ने कमेंट करके पूछा कि क्या इस तस्वीर को भी डिविलियर्स ने ही क्लिक किया है।

दरअसल कुछ दिनों पहले विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और साथ में इस फोटो के लिए एबी डिविलियर्स को क्रेडिट दिया था। इसी वजह से धनश्री के साथ युजवेंद्र चहल की तस्वीर पर भी प्रशंसकों ने यह जानने की इच्छा जाहिर की कि कहीं ये तस्वीर भी तो डिविलियर्स ने नहीं ली।

वैसे आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही चहल से मिलने यूएई आईं धनश्री ने मेडिकल की पढ़ाई की है, लेकिन पेशे से वह एक यूट्यूबर हैं अपने चैनल पर बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं साथ ही अक्सर डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती हैं। धनश्री के यूट्यूब फॉलोअर्स की संख्या भी कई लाखों में है। धनश्री के डांस वीडियोज के व्यूज भी लाखों में हैं। उनकी खुद की डांस कंपनी भी है।

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा कर फैन्स को चौंका दिया था। किसी को आइडिया भी नहीं था कि दोनों ऐसा कुछ करने वाले हैं। चहल ने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी की फोटो शेयर की थी। इसी तरह धनश्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस फंक्शन की फोटो शेयर कर अपने फैन्स को बताकर इस बात की सूचना दी थी।

source by : https://www.livehindustan.com/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: