Headlinesमनोरंजन

जब टोटो होगा ऑन, मैडनेस होगा फुल-ऑन : एंड पिक्चर्स पर देखिए ‘हैलो चार्ली’ का प्रीमियर, रविवार 19 सितंबर को दोपहर 12 बजे

टोटो लेकर आ रहा है मस्ती का पिटारा, फुल-ऑन धमाल और सियापा के साथ... एंड पिक्चर्स पर हैलो चार्ली के प्रीमियर के साथ रविवार की मस्ती भरी दोपहर बिताने के लिए तैयार हो जाइए।

टोटो लेकर आ रहा है मस्ती का पिटारा, फुल-ऑन धमाल और सियापा के साथ… एंड पिक्चर्स पर हैलो चार्ली के प्रीमियर के साथ रविवार की मस्ती भरी दोपहर बिताने के लिए तैयार हो जाइए। हैलो चार्ली, पागलपंती से भरी एक कॉमेडी है, जो टोटो और चार्ली के साथ आपको एक मजेदार और रोमांचक सफर पर ले जाएगी, जहां बहुत-सी अफरा-तफरी और पागलपन होगा। इस अजब-गजब सफर पर सवार हैं बॉलीवुड के बिड़ू जैकी श्रॉफ और उनके साथ हैं यंग और आकर्षक एक्टर आदर जैन, श्लोका पंडित और एलनाज़ नौरोज़ी। इसके अलावा राजपाल यादव, दर्शन जरीवाला और भारत गणेशपुरे की शानदार कॉमिक तिकड़ी मस्ती के मीटर को और तेज भगाएगी। महामारी के दौरान दुनिया के कड़वे अनुभवों के बीच यह फिल्म कॉमेडी का एक ताजगी भरा झोंका लेकर आई, जहां दर्शकों को बेहद सुकून का एहसास कराया गया, जिसकी उन्हें बेहद जरूरत थी। अब टोटो और चार्ली की यह विजेता जोड़ी एक बार फिर कॉमेडी की बग्गी पर सवार होकर आपके टेलीविजन सेट पर आ रहे हैं, 19 सितंबर को दोपहर 12 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, “यह जरूरी है कि जब भी हमें मौका मिले हमें लोगों को हंसाना चाहिए। हैलो चार्ली एक ऐसी ही फिल्म है, जो अपने दर्शकों के बीच खुशियां फैलाएगी। आज की पीढ़ी के साथ काम करना बड़ा कमाल का अनुभव है। उनमें अलग तरह की लगन, मासूमियत और जोश होता है और यह देखकर वाकई हौसला मिलता है। टोटो नाम के गोरिल्ला और चार्ली की अजीबोगरीब जोड़ी आपको पूरी फिल्म के दौरान मनोरंजन देती रहेगी। इसलिए एंड पिक्चर्स पर हैलो चार्ली का प्रीमियर देखना ना भूलें।”

अपना अनुभव बताते हुए आदर जैन ने कहा, “हैलो चार्ली एक फैमिली एंटरटेनर है, जो दिल से बनाई गई है और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान और हंसी बिखेर देगी। इतने शानदार कलाकारों और क्रू सदस्यों के साथ, खासतौर पर टोटो द गोरिल्ला के साथ, शूटिंग करना बड़ा मजेदार और अनोखा अनुभव रहा! हमने हैलो चार्ली बनाते हुए बहुत मस्ती की और हमें वाकई उम्मीद है कि दर्शकों को भी इसे देखने में बहुत मजा आएगा। तो 19 सितंबर को एंड पिक्चर्स पर हैलो चार्ली जरूर देखिए।”

इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर उत्साहित श्लोका पंडित ने कहा, “मेरा हमेशा से एक्ट्रेस बनने और कला की दुनिया में आने का सपना रहा है। मैं इस बात की शुक्रगुजार हूं कि मुझे हैलो चार्ली के साथ इंडस्ट्री में कदम रखने का मौका मिला। मैं कहूंगी कि यह एक संपूर्ण पैकेज है, जिसमें जोरदार कहानी, जबर्दस्त हास्य और इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक कॉमेडियंस है। मैं अपने किरदार से जुड़ सकी क्योंकि मेरा किरदार भी मेरी तरह जोश और जिंदादिली से भरा है। इसके अलावा मुझे डांसिंग बहुत पसंद है और जब मुझे इसमें एक बड़ा डांस नंबर करने का मौका मिला, तो मैं बहुत उत्साहित थी। हमने बहुत प्यार से यह फिल्म बनाई है। मुझे उम्मीद है कि सभी को यह फिल्म देखने में मजा आएगा। मैं एंड पिक्चर्स पर होने जा रहे हैलो चार्ली के प्रीमियर को लेकर वाकई बहुत उत्साहित हूं।”

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए पंकज सारस्वत ने कहा, “हैलो चार्ली एक ऐसा अनुभव है, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन कॉमेडियंस से लेकर नए-नए चेहरों और एक गोरिल्ला के साथ काम करने तक, यह पूरा अनुभव बड़ा दिलचस्प और मजेदार रहा। खास तौर पर कलाकारों में एक गोरिल्ला का शामिल होना भी इस अनुभव को खास बना देता है, क्योंकि इसने इस फिल्म को एक रोमांचक कॉमिक एंगल दे दिया। सेट पर सभी लोग बहुत अच्छी तरह से घुलमिल गए थे और सबकी कॉमिक टाइमिंग एक दूसरे से बखूबी मेल खाती थी और यही इस फिल्म की सबसे अच्छी बात थी। मुझे एंड पिक्चर्स पर हैलो चार्ली के प्रीमियर का इंतजार है।”

हैलो चार्ली, चार्ली नाम के एक सीधे-सादे लड़के की कहानी है, जो हर बार ईमानदारी से पैसा कमाने की कोशिश करता है लेकिन हर बार नाकाम हो जाता है। दूसरी ओर, एक बड़ा व्यवसायी एमडी मकवाना कानून से छिपता फिर रहा है। वो देश छोड़कर भागने की फिराक में टोटो नाम के एक गोरिल्ला का वेश अपना लेता है। ये कहानी उस वक्त एक दिलचस्प मोड़ लेती है, जब टोटो की असली पहचान से अनजान चार्ली लालच में आकर उसे एक सर्कस के लिए मुंबई से दीव पहुंचाने का काम ले लेता है। कॉमेडी का हंगामा उस वक्त शुरू होता है, जब एक भागे हुए असली गोरिल्ला को गलती से टोटो समझ लिया जाता है। इसके बाद चल पड़ता है भूल चूक से भरी कॉमेडी और जबर्दस्त मस्ती का सिलसिला।

तो हैलो चार्ली के प्रीमियर के साथ फुल-ऑन एंटरटेनमेंट की फुल गारंटी है, इस रविवार 19 सितंबर को दोपहर 12 बजे, एंड पिक्चर्स पर!

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: