Headlinesमनोरंजन

Jhalak Dikhhla Jaa 10 में शिल्पा शिंदे की एंट्री! डांस का जलवा दिखाएंगी ‘अंगूरी भाभी’

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Shilpa Shinde Entry : रियलिटी टीवी शो Jhalak Dikhhla Jaa 10 में शिल्पा शिंदे का आना फैंस के लिए भी एक बड़ी खबर होगी। शिल्पा पिछले काफी वक्त से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं।

रियलिटी टीवी शो ‘Jhalak Dikhhla Jaa’ पूरे 5 साल के बाद फिर एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। सेलेब्रिटी डांस शो Jhalak Dikhhla Jaa का ये 10वां सीजन होगा और शो को हिट बनाने की मेकर्स हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत और निया शर्मा से लेकर नीति टेलर तक के शो का हिस्सा बनने की खबरें अभी तक सामने आ चुकी हैं और अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगी।

झलक दिखला जा में अंगूरी भाभी की एंट्री
TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विनर ‘झलक दिखला जा’ में डांस का जलवा दिखाती नजर आएंगी। एंड टीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में लंबे वक्त तक अंगूरी भाभी का रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का करियर डूबने की कगार पर था जब वह बिग बॉस में आईं और फिर एक बार पूरे देश की चहेती बन गईं।

टीवी स्क्रीन से गायब हैं शिल्पा शिंदे
रियलिटी टीवी शो Jhalak Dikhhla Jaa 10 में शिल्पा शिंदे का आना फैंस के लिए भी एक बड़ी खबर होगी। शिल्पा पिछले काफी वक्त से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। पिछली बार वह एक वेब सीरीज में काम करती नजर आई थीं जिसे दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। झलक दिखला जा की बात करें तो इस बार माधुरी दीक्षित इस शो को जज करने वाली हैं।

माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही की जोड़ी
माधुरी दीक्षित से पहले काजोल को इस शो में बतौर जज लाने की खबरें आ रही थीं लेकिन काजोल के मना करने के बाद मेकर्स ने फिर एक बार अपना तुरुप का इक्का फेंकने का फैसला किया और माधुरी दीक्षित को फिर एक बार शो में ले आए। माधुरी दीक्षित के अलावा नोरा फतेही और करण जौहर इस शो को पहले से कहीं ज्यादा मुश्किल बना देंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: