Headlinesक्राइमझारखंड

Jharkhand Crime : प्रेमी ने गर्भवती महिला की गला घोंट कर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

झारखंड के पाकुड़ जिले में प्रेमी ने महिला की हत्या कर कर दी थी, क्योकिं महिला गर्भवती होने पर उसपर शादी का दबाव बना रही थी. मामले में पुलिस ने जांच कर 72 घंटे में प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

Jharkhand: झारखंड के पाकुड़ जिले में एक महिला को बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था. मृतका गर्भवती होने पर शादी का दबाव बना रही थी.ऐसे में प्रेमी ने साजिश के तहत घुमाने ले जाने का बहाना बनाया और गला घोंट कर हत्या कर दी. इससे भी कातिल प्रेमी का पेट नहीं भरा तो चाकू से गोद-गोद कर उसके शरीर के चिथड़े कर दिए.पुलिस ने जांच कर 72 घंटे में प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के हरिनडूबा जंगल के समीप 14 नवंबर को अर्धनग्न अवस्था में पुलिस ने एक महिला का बरामद शव किया था.इस मामले मे पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके प्रेमी दाउद अंसारी उर्फ पीलवा को गिरफ्तार कर लिया. उसने घटना में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुए चाकू को भी बरामद कर लिया है.

मृतका गर्भवती होने पर बना रही थी शादी का दबाव
मृतका रेशमा खातून बड़ी अलीगंज निवासी दाउद अंसारी के घर में काम करती थी. इसी दौरान दाउद ने उसे अपने प्रेमजाल में फांस लिया. शारीरिक संबंध बनाया. जिसके बाद वो गर्भवती हो गई. गर्भवती होने के बाद रेशमा दाउद पर शादी का दबाव बनाने लगी. इस बीच दाउद ने 13 नवंबर को श्रीरामपुर में मेला देखने जाने के बहाने रेशमा को हरिनडूबा जंगल में ले गया. जहां उसने दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद भी प्रेमी का पेट नहीं भरा तो उसने बड़ी बेरहमी से चाकू से भी शरीर के कई हिस्सों में गोद कर ये सुनिश्चित करने की कोशिश की,कि वो ज़िंदा ना रहे.

पुलिस ने जांच के लिए गठित की टीम
14 नवंबर को रेशमा का शव मिलने के बाद रेशमा के पिता कुदूस शेख की शिकायत पर हिरणपुर थाना में आईपीसी की धारा 138/22 धारा 376, 302/201 के तहत मामला दर्ज किया गया.एसपी एचपी जनार्दन ने जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित की. पुलिसिया जांच में दाउद का नाम सामने आया. पुलिस ने उसपर जब सख्ती दिखाई तो वो टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया. साथ ही उसने सारी कहानी बयां कर दी. पुलिस ने महज तीन दिन में इस मामले का खुलासा कर दिया.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: