Headlinesझारखंडट्रेंडिंग

Jharkhand Police : पुलिसकर्मी ही कर रहे कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, न मास्क लगाते और न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते

Jharkhand Police : पुलिसकर्मी ही कर रहे कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, न मास्क लगाते और न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते

Jharkhand Police : झारखंड की राजधानी रांची में जिन हाथों पर लोगों की सुरक्षा की जिम्मेवारी है, वे ही लापरवाही कर रहे हैं। लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक करने वाले पुलिसकर्मी खुद ही न मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं, न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन। पुलिस लाइन और थानों के अलावा राजधानी के चौक-चौराहों पर तैनात अधिकतर पुलिसकर्मी गाइडलाइन की अनदेखी करते देखे जा रहे हैं।

थानों में देखा जा रहा है कि यहां पहुंचने वाली जनता भी मास्क का इस्तेमाल नहीं कर रही है। सबसे बड़ी बात यह कि पुलिस भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं करती है। ऐसे लोगों की शिकायतें दर्ज करना पुलिस बंद कर दे तो निश्चित रूप से लोग जागरूक होंगे और मास्क पहनकर ही थाने का रुख करेंगे। थाने के अंदर भी पुलिसकर्मी एक-दूसरे से सटकर काम करते देखे जाते हैं। इलाकों में गश्त करने वाले पुलिसकर्मी भी वाहनों में सोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम उल्लघंन करते देखे जा रहे हैं।

थानों के टेंट में दिखाई नहीं देते पुलिसकर्मी
कोरोना से बचाव के लिए थानों में एक टेंट लगाया गया था और पीड़ितों से वहीं पर उनकी बातें सुनी जा रही थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से टेंट में पुलिसकर्मी मौजूद नहीं रहते हैं। इस वजह से पीड़ित सीधे थाने में प्रवेश कर जाते हैं। पुलिसकर्मियों की इस लापरवाही से कोरोना फैलने की पूरी संभावना है। राजधानी के थानों में तैनात सैकड़ों पुलिसकर्मी पहले ही कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जो इलाज के बाद ठीक हुए हैं।

source by : https://www.f21news.com/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button