Headlinesट्रेंडिंगमनोरंजन

Kangana Ranaut : कंगना रनौत को हुआ डेंगू, आराम करने के बजाय फिल्म के सेट पर कर रही हैं मेहनत

Kangana Ranaut : कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना, इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। वैसे इस फिल्म में एक्टिंग के अलावा कंगना इसे डायरेक्ट भी कर रही हैं।

Kangana Ranaut : कंगना रनौत बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं। वह इस फिल्म में ना सिर्फ बतौर एक्ट्रेस काम कर रही हैं बल्कि वह फिल्म को डायरेक्ट भी कर रही हैं। कंगना के पास 2 बड़ी जिम्मेदारी हैं और इसके लिए वह फिल्म को लेकर कोई ढील नहीं देना चाहती हैं। तभी तो देखिए डेंगू होने के बावजूद एक्ट्रेस फिल्म के सेट पर जा रही हैं और पूरा काम चेक कर रही हैं। इसकी जानकारी कंगना के प्रोडक्शन मणिकर्णिका फिल्म्स के इंस्टाग्राम स्टोरी से पता चला।

दरअसल, मणिकर्णिका फिल्म्स के इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना की फोटो शेयर की है जिसमें वह लैप्टॉप पर कुछ काम कर रही हैं। फोटो शेयर कर लिखा है, “जब आपको डेंगू हो, व्हाइट ब्ल्ड सेल्स कम हैं और तेज बुखार है। लेकिन फिर भी आप काम पर आते हो। इसे पैशन नहीं मैडनेस कहते हैं। हमारी चीफ कंगना रनौत हम सभी के लिए इंस्पिरेशन हैं।’

इसके आगे कंगना की दूसरी फोटो शेयर कर लिखा हैं, ‘गेट वेल सून कंगना रनौत मैम।’ वहीं कंगना ने इस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, ‘थैंक्यू सो मच इतने प्यारे शब्दों को लिखने के लिए। वैसे शरीर बीमार है, लेकिन आत्मा नहीं।’

इमरजेंसी स्टार कास्ट

बता दें कि इस फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े अहम किरदार में हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म के सभी स्टार कास्ट के पोस्टर्स और कंगना के लुक का प्रोमो रिलीज हुआ था और सभी को काफी पसंद किया गया है। कंगना का लुक जब इंदिरा गांधी के तौर पर सामने आया था तब सभी उन्हें देखकर हैरान हो गए थे। कंगना के लुक की काफी तारीफ की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: