Headlinesट्रेंडिंगमनोरंजन

Kisan Andolan : किसान आंदोलन पर रिहाना के ट्वीट से खुश हुए दिलजीत दोसांझ, यूं दिया पॉप सिंगर को धन्यवाद

Kisan Andolan : किसान आंदोलन पर रिहाना के ट्वीट से खुश हुए दिलजीत दोसांझ, यूं दिया पॉप सिंगर को धन्यवाद

Kisan Andolan : अमेरिकी पॉपस्टार रिहाना की ओर से किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किए जाने पर पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने खुशी जताई है। दिलजीत  दोसांझ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रिहाना की तस्वीर लगाई है। हालांकि उन्होंने इसके साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन मंगलवार को रिहाना के ट्वीट के बाद ऐसा करने से साफ है कि उन्होंने रिहाना को धन्यवाद देते हुए यह तस्वीर लगाई है। दिलजीत दोसांझ ने जो तस्वीर शेयर की है, वह रिहाना के पॉप्युलर सॉन्ग ‘Run This Town’ की है। दिलजीत दोसांझ शुरुआत से ही किसान आंदोलन का मुखरता से समर्थन करते रहे हैं।

रिहाना के ट्वीट के बाद हंसल मेहता, स्वरा भास्कर समेत कई सितारों ने कॉमेंट किया था। हालांकि कंगना रनौत ने रिहाना को ट्वीट करने पर मूर्ख करार दे दिया था। कंगना ने रिहाना के ट्वीट पर लिखा था, ‘कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं। जो भारत को बांटना चाहते हैं ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे। शांति से बैठो बेवकूफ। हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं है जो अपने देश को बेच दें।’ दरअसल रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर सीएनएन की एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा था, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?’

दिलजीत दोसांझ पिछले दिनों दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर चल रहे किसानों के प्रदर्शन में भी गए थे। यही नहीं दिलजीत दोसांझ ने किसान आंदोलन के लिए एक करोड़ रुपये डोनेट करने का ऐलान भी किया था। दिलजीत ने सरकार से मांग करते हुए कहा था, ‘हमारी केंद्र सरकार से एक ही मांग है कि किसानों की डिमांड्स पर ध्यान दे। यहां हर कोई शांतिपूर्ण ढंग से बैठा है और पूरा देश किसानों के साथ है।’ बता दें कि दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच भी किसान आंदोलन को लेकर तीखी बहस हो चुकी है। नवंबर के आखिरी सप्ताह से शुरू हुआ दोनों का वाकयुद्ध एक बार फिर से पिछले दिनों उभर गया था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button