Headlinesक्राइम

पूर्व सैनिक पर हमला: राउत बोले- बड़ा राज्य, किसी के संग हो सकता है ऐसा

रिटायर्ड नेवी अधिकारी पर हमला: संजय राउत बोले- महाराष्ट्र बड़ा राज्य, किसी के साथ भी हो सकता है ऐसा

पूर्व सैनिक पर हमला : मुंबई में नेवी के पूर्व अधिकारी पर शिवसैनिकों के हमले को लेकर शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता ने कहा है कि ऐसा किसी के साथ हो सकता है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार मानती है कि किसी निर्दोष पर हमला नहीं होना चाहिए। हालांकि, कानून तो किसी दोषी पर भी हमले की इजाजत नहीं देता। उन्होंने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की ओर से घायल अधिकारी को फोन किए जाने पर कहा कि वह दूसरे राज्यों में पूर्व सैनिकों पर हमला होने पर फोन नहीं करते हैं।

उद्धव ठाकरे का कार्टून शेयर करने की वजह से पूर्व अधिकारी पर शिवसैनिकों की ओर से किए गए हमले को लेकर संजय राउत ने कहा, ”महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है। इस तरह की घटना किसी के साथ हो सकती है। क्या आप जानते हैं कि यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमला होता है? लेकिन रक्षा मंत्री उन्हें फोन नहीं करते हैं। हमारी सरकार मानती है कि किसी निर्दोष व्यक्ति पर हमला नहीं होना चाहिए।”


राउत ने कहा, ”महाराष्ट्र में हमेशा कानून का सम्मान किया जाता है। आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया था। यह देखे बिना कि वे किसी पार्टी से जुड़े हुए हैं।” हालांकि, आरोपियों को कुछ ही घंटों के बाद पुलिस ने जमानत दे दी थी। पुलिस ने शिवसेना नेता कमलेश कदम सहित छह नेताओं को पूर्व अधिकारी पर हमले के आरोप में गिरफ्तार किया था।

source by : https://www.livehindustan.com/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: