Headlinesझारखंड

पलामू : सड़क व पुलिया निर्माण कार्य में भारी अनियमितता

पलामू : सड़क व पुलिया निर्माण कार्य में भारी अनियमितता

पलामू : उरांव टोला गवरलेटवा में सड़क व पुलिया के निर्माण कार्य में भारी अनियमितता बरती जा रही है। इस विषय की जानकारी युवा नेता सह समाजसेवी- अजय कुमार गुप्ता ने दी।

पलामू

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के विरोध करने के बाद भी सड़क व पुलिया के निर्माण कार्य में धांधली किया जा रहा है। वहीं उरांव टोला गवरलेटवा के ग्रामीणों ने बताया कि अर्णव प्रोजेक्ट के द्वारा पुलिया निर्माण कार्य में क्रेक बामा दिया जा रहा था। ग्रामीणों ने फोन के माध्यम से इस सम्बंध में युवा नेता सह समाजसेवी- अजय कुमार गुप्ता को जानकारी दी।

उन्होंने मुंशी को फोन कर क्रैक बामा को न बैठाने को कहा, परन्तु मुंशी धमकी देते हुए बोला की यह कार्य कमिश्ननर साहेब का है। यदि कार्य में बाधा डाला तो झारखंड के डीजीपी को फोन कर कमिसनर साहेब आंतकवादी में नाम डलवाकर अंदर भेजवा देंगे। जैसे मलवरिया वाला राजेश चंद्रबंशी के साथ किए हैं।

ये भी पढ़ें : राणाडीह बालू घाट पर बड़े पैमाने पर चल रहा है गड़बड़ी 80सीएफटी के बदले 110 सीएफटी तक बेचा जा रहा है बालू

उक्त बातें युवा नेता सह समाजसेवी- अजय गुप्ता को जेहन में कौंध गया। साइड पर ग्रामीणों के साथ पहुंच कर कार्य निर्माण को बंद करवा दिए। स्थल पर 3 मुंशी आ गए। बामा को मजबूरन निकालना ही पड़ा। ग्रामीणों में खुशी देखने को मिला।

इसके पश्चात जंगल से पत्थर ट्रैक्टर के द्वारा ढोया जा रहा है, जो कि कहीं न कहीं वन विभाग व नजदीकी थाना ऊंटारी रोड इसमे सम्मिलित नजर आ रहे है, क्योंकि लगातार अवैध रूप से जंगल से पत्थर तोड़ कर निकाला जा रहा है, लेकिन इस पर निगाहें किसी का नहीं जा रहा है।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री आवास योजना पर कोरोना का साया, घर के लिए करना पड़ सकता है इंतजार

युवा नेता सह समाजसेवी- अजय कुमार गुप्ता ने कहा कि कभी भी गलत कामों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। केवल एक ही जुनून सवार है, बदलाव करना व ऊंटारी रोड प्रखंड में हरियाली लाना है।

संवाददाता- विवेक चौबे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button