Headlinesमनोरंजन

Mamta Kulkarni : क्या ममता कुलकर्णी की लाइफ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी? ऐसी है चर्चा

Mamta Kulkarni : क्या ममता कुलकर्णी की लाइफ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी? ऐसी है चर्चा

Mamta Kulkarni : नब्बे के दशक में बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णी के जीवन पर फिल्म बनने वाली है। यह फिल्म बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक ‘द स्टारडस्ट अफेयर’ पर आधारित होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार ‘दबंग 3’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ के निर्माता निखिल द्विवेदी ने इस किताब के राइट्स खरीद लिए हैं। यह किताब ममता कुलकर्णी के जीवन में आए उतार-चढ़ाव पर आधारित है। मालूम हो कि बॉलीवुड स्टार से लेकर कथित अंडरवर्ल्ड लिंक के कारण ममता कुलकर्णी हमेशा सुर्खियों में रही हैं।

बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर जल्द ही काम शुरू होगा। फिल्म की टीम इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए जल्द ही लीडिंग लेडी ढूंढ़ लेगी। ममता कुलकर्णी ने अपने सिने करियर के दौरान करण-अर्जुन, बाजी, चाइना गेट, तिरंगा, क्रांतिवीर और सबसे बड़ा खिलाड़ी समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mamta kulkarni (@mamtakulkarni201972_official) on


गौरतलब है कि कुछ साल पहले 2 हजार करोड़ रुपयों की ड्रग्स के मामले में कोर्ट ने ममता कुलकर्णी और उनके पति विकी गोस्वामी को अपराधी घोषित किया था। हालांकि ममता ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि वह किसी भी गैर-कानूनी काम में संलिप्त नहीं हैं बल्कि अमेरिका की ड्रग इंफोर्समेंट एजेंसी और ठाणे पुलिस ने उन्हें फंसाया है।

ये भी पढ़ें – ग्रिड में ताला बंदी करने को होंगे बाध्य : पिंकू पांडेय

 

source by : https://www.livehindustan.com/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: