Headlinesक्राइमट्रेंडिंग

Husband Killed: अवैध संबंधों के लिए दो लोगों ने महिला के पति को शराब पिलाकर नहर में फेंका, फिर हुआ ऐसा

Husband Killed: अवैध संबंधों के लिए दो लोगों ने महिला के पति को शराब पिलाकर नहर में फेंका, फिर हुआ ऐसा

Husband Killed: हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पास दो लोगों ने अपने ही गांव के एक 28 वर्षीय व्यक्ति को शराब पिलाने के बाद नहर में फेंक दिया। इनमें से एक युवक के पीड़ित की पत्नी से अवैध संबंध थे, जिसे जारी रखने के लिए उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

कुरुक्षेत्र के आदर्श पुलिस थाने के एसएचओ सूरज चावला ने बुधवार को बताया कि दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर करते हुए बताया कि उन्होंने पहले पीड़ित को अपने साथ शराब पिलाई और फिर नशे में धुत हो जाने के बाद उसे मारने के इरादे से नहर में फेंक दिया।

उन्होंने कहा कि दोनों को फिलहाल हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है क्योंकि अब तक पीड़ित का शव बरामद नहीं किया जा सका है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव बरामद होने पर दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वारदात को सोमवार देर रात अंजाम दिया गया, जब दोनों आरोपियों ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति को भाखड़ा नहर की नरवाना शाखा में फेंक दिया।]

ये भी पढ़ें –   भारत का दूल्हा-नेपाल की दुल्हन और 12 मिनट में हो गई शादी

 

कुछ लोगों ने पुलिस को बताया किया कि उन्होंने तीन लोगों को एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर नहर की तरफ जाते देखा था, लेकिन कुछ मिनट बाद ही सिर्फ दो लोग ही मोटरसाइकिल पर वापस आए। इस पर शक होने पर लोगों ने 30 वर्षीय और 20 वर्षीय दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया।

चावला ने कहा कि पूछताछ के दौरान दोनों ने पूरी वारदात का खुलासा किया और इनमें से एक ने पीड़ित की पत्नी के साथ अपने अवैध संबंध होने की बात कही। महिला से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया, जहां से दोनों को पुलिस रिमांड में भेज दिया गया।

source by : https://www.livehindustan.com/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button