Headlinesखेल

‘धक्का देकर मैदान पर गिरा दे अगर रास्ते में आता है तो’, स्टंप माइक में कैद हुआ मुशफिकुर रहीम का वायरल कमेंट

'धक्का देकर मैदान पर गिरा दे अगर रास्ते में आता है तो', स्टंप माइक में कैद हुआ मुशफिकुर रहीम का वायरल कमेंट

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में विकेटकीपिंग करते हुए रहीम का एक कमेंट स्टंप माइक में कैद हुआ है, जिसमें वह काफी आक्रामक नजर आ रहे हैं। यह घटना बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मैच का है। मुशफिकुर ने इस मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम को एकतरफा जीत दिलाने में अहम किरदार निभाया था।

श्रीलंका की पारी के दौरान महेंदी हसन की गेंद पर बल्लेबाज सामने की ओर शॉट लगाता है, जिसको महेंदी हसन दौड़ लगाकर अपने फॉलो थ्रो में पकड़ लेते हैं। इसी बीच, विकेटों के पीछे खड़े मुशफिकुर रहीम बोलते हुए सुनाई देते हैं, ‘धक्का दे और मैदान पर गिरा दे अगर तेरे रास्ते में आता है तो।’ रहीम के कमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स को रहीम का यह अंदाज बिलकुल भी रास नहीं आया है। रहीम अनुभवी विकेटकीपर होने के नाते पीछे से गेंदाबाजों को गाइड करते रहते हैं।

मुशफिकुर रहीम इस सीरीज में जबरदस्त फॉर्म में दिखाई दिए हैं। उन्होंने पहले वनडे मैच में शानदार 84 रनों की पारी खेलकर बांग्लादेश को 33 रनों से जीत दिलाई थी। इसके बाद दूसरे वनडे में भी उन्होंने अकेले दम पर बांग्लादेश को 246 के स्कोर तक पहुंचाया था। इस मैच में रहीम ने 125 रनों की बेहतरीन शतकीय पारी खेली थी। बांग्लादेश की टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। श्रीलंका नए कप्तान कुशल परेरा की अगुवाई में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: