Headlinesट्रेंडिंगलाइफस्टाइल

30 साल बाद हो रहा ग्रहों का महासंगम! इन 4 राशि के लोगों को अपार दौलत दिलाएगा ‘पंचमहापुरुष राजयोग’

Panch Mahapurush Raj Yoga इंसान की तरक्की में जितना योगदान उनकी मेहनत का होता है उतना ही योगदान होता है ग्रहों का। किस्मत अगर साथ दे तो इंसान को फर्श से अर्श तक पहुंचने में ज्यादा वक्त नहीं लगता।

Panch Mahapurush Raj Yoga इंसान की तरक्की में जितना योगदान उनकी मेहनत का होता है उतना ही योगदान होता है ग्रहों का। किस्मत अगर साथ दे तो इंसान को फर्श से अर्श तक पहुंचने में ज्यादा वक्त नहीं लगता।

ऐसा माना जाता है कि जब ये ग्रह युति बनाते हैं या कोई खास योग बनाते हैं तो इनका प्रभाव इंसान की जिंदगी में बढ़ जाते हैं और इसका बेहतर परिणाम मिलता है।

Panch Mahapurush Raj Yoga वहीं, एक बार फिर ग्रहों का ऐसा ही महासंयोग बन गया है। कल यानी कि 18 जून को शुक्र के वृष राशि में प्रवेश करते ही पंच महापुरुष राजयोग बन गया है। यह राजयोग 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है। ये इन जातकों के लिए सुनहरे दिन लाएगा।

बन रहा पंच महापुरुष राजयोग
वृष राशि में बुध ग्रह पहले से ही मौजूद हैं। 18 जून को शुक्र ग्रह ने भी वृष राशि में प्रवेश कर लिया। वहीं शनि ग्रह 30 साल बाद अपनी ही मूल त्रिकोण राशि कुंभ में मौजूद हैं। ऐसा होने से 4 राशि वालों की गोचर कुंडली में पंच महापुरुष योग बन रहा है।

वृष राशि
वृष राशि के जातकों की गोचर कुंडली में 2 महापुरुष राजयोग बन रहे हैं। यह इस राशि के लोगों को करियर में तगड़ी सफलता दिलाएंगे। नई जॉब के लिए कोशिश कर रहे लोगों को शानदार नौकरी मिलेगी, बड़ा पैकेज मिलेगा। प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के भी योग हैं. यह समय पद-पैसा और प्रतिष्‍ठा तीनों दिलाएगा।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों की गोचर कुंडली में भी 2 राजयोग बन रहे हैं। यह स्थिति कामकाज में बड़ी सफलता दिलाएगी। विदेशों से जुड़ा व्‍यापार करने वालों को बड़ा लाभ होगा। धन की आवक बढ़ेगी। निवेश के लिए अच्‍छा समय है।

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों की गोचर कुंडली में भी 2 महापुरुष राजयोग बन रहे हैं। यह नई नौकरी, पदोन्‍नति , वेतनवृद्धि का प्रबल योग बना रहे हैं। इन जातकों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ी सफलता मिलेगी। बड़ी डील हो सकती है जो भविष्‍य में बहुत फायदा पहुंचाएगी। कुल मिलाकर चौतरफा लाभ होगा।

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों की गोचर कुंडली में भी महापुरुष राजयोग बन रहे हैं। यह राजयोग उन्‍हें भौतिक सुख, ऐश्‍वर्य देंगे। धन लाभ होगा। नए-नए रास्‍तों से ढेर सारा पैसा आएगा, जिसे आप घर-गाड़ी खरीदने में खर्च कर सकते हैं। इस समय का पूरा लाभ लें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: