Headlinesट्रेंडिंग

वीकेंड लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए चल रही थी पूल पार्टी, 60 युवक-युवतियां गिरफ्तार

वीकेंड लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए चल रही थी पूल पार्टी, 60 युवक-युवतियां गिरफ्तार

कोरोना की दूसरी लहर ने देश में भारी तबाही मचाई है. इस वजह से कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया था. जिससे कि संक्रमण पर लगाम लग सके. हाल के दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आई है. इस वजह से धीरे-धीरे राज्यों में लॉकडाउन खत्म किया जा रहा है. हालांकि कई जगहों पर अब भी वीकेंड लॉकडाउन जारी है. दिल्ली से सटे नोएडा में भी वीकेंड लॉकडाउन जारी है. इसके बावजूद रविवार को नोएडा सेक्टर 135 में वीकेंड पर 60 युवक-युवतियों को देर रात पूल पार्टी करते गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल, पुलिस को नोएडा सेक्टर 135 के फॉर्म हाउस में पूल पार्टी करने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस और आबकारी विभाग ने छापेमारी की. पुलिस ने फॉर्म हाउस से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किए हैं. पुलिस और आबकारी विभाग की छापेमारी जारी है. इससे पहले भी कोविड-19 प्रोटोकॉल के दौरान पुलिस ने छापेमारी की थी. तब भी पार्टी करते लड़के-लड़कियों को पकड़ा गया था.

हफ्ते में पांच दिन खुलेंगी दुकानें

यूपी में 20 जिलों को छोड़कर बाकी सभी जिलों में कोरोना कर्फ्यू में ढील दी गई है. कोरोना कर्फ्यू में ये ढील 1 जून से लागू है. प्रदेश में अब सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक 5 दिन दुकानें खोली जा सकेंगी. शनिवार और रविवार को पूरे यूपी में वीकेंड लॉकडाउन रहेगा.

 

#Jharkhand_News_Ranchi

#Local Ranchi News

#रांची न्यूज़

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: