Headlinesखेल

गूगल पर राशिद खान की वाइफ सर्च करने पर दिख रहा अनुष्का शर्मा का नाम, जानें क्या है मामला

गूगल पर राशिद खान की वाइफ सर्च करने पर दिख रहा अनुष्का शर्मा का नाम, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के फैन्स को उस समय काफी हैरानी हुई जब उन्होंने अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान की वाइफ को गूगल पर सर्च करने पर उनका नाम पाया। ऐसा भला क्यों हो रहा है, इसके पीछे की कहानी भी काफी इंटरेस्टिंग है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में राशिद खान से से इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान अपनी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम पूछा गया।

इस सवाल के जवाब में राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था। राशिद इसके बाद से ही सुर्खियों में आ गए थे और तब से ही अनुष्का शर्मा और राशिद खान का नाम लोग एक-साथ सर्च करने लगे और शायद यही वजह है कि गूगल अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी के रूप में दिखा रहा है। यहां देखें इसका स्क्रीनशॉट-

rashid khan wife

आपको बता दें अनुष्का शर्मा ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से 2017 में शादी की थी। दोनों ने यह शादी भारत में न करके इटली में की थी। दोनों ने कुछ समय पहले ही इस बात का खुलासा किया था कि उनके घर में नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है। अनुष्का हाल ही दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच देखने भी पहुंची थीं।

इस मैच में आरसीबी ने सीएसके को 37 रनों से हरा दिया। अनुष्का के पति विराट कोहली ने नॉटआउट 90 रनों की शानदार पारी खेली। विराट की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखकर अनुष्का काफी खुश हुईं और उन्होंने क्रिकेटर को फ्लाइंग किस दी थी। बता दें कि अनुष्का ने इस दौरान ब्लू कलर का ड्रेस पहना था जिसमें उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा था।

राशिद खान की बात करें तो वो अफगान क्रिकेटर हैं और अपनी टीम के वर्तमान उप-कप्तान हैं। यूएई में हो रहे आईपीएल में वो सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान राशिद खान ने बताया था कि वह शादीशुदा नहीं हैं।

source by : https://www.livehindustan.com/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: